✔️ Varikostop भारत India ✔️ Varikostop खरीद ✔ Varikostop कीमत ✔ ️Varikostop कोई कहां से खरीद सकता है ✔️ Varikostop समीक्षा ✔️ Varikostop आधिकारिक साइट

Moderator Admin

Jul 7, 2021, 8:23:11 AMJul 7
to official sites world

✔️ Varikostop भारत  India ✔️ Varikostop खरीद  ✔ Varikostop कीमत ✔ ️Varikostop कोई कहां से खरीद सकता है ✔️ Varikostop समीक्षा  ✔️ Varikostop आधिकारिक साइट

आधिकारिक साइट -
--> Varikostop.in

नमन:
30.06.2021
अरे मुझे भी ऐसी ही दिक्कत आई थी। रोज पैरों में पट्टी बांधनी पड़ती थी और भयंकर दर्द होता था। Varikostop वाकई में असर करती है। देखिए मैं पहले कैसा था और अभी कैसा हूँ।

मधुरिमा:
30.06.2021
मुझे 20 साल की उम्र से वेरिकोज़ नसें हैं। ये हमारे परिवार में है। मुझे काम पर घंटों खड़े रहना पड़ता है। मैंने कई दवाइयाँ और देसी नुस्खे ट्राय करके देखे हैं। थोड़ा आराम तो मिला लेकिन दवाइयों पर बहुत पैसा खर्च हो जाता है, वहीं Varikostop तो जैसे एक जादू है। आज मेरे पैर एक स्कूल जाने वाली लड़की जैसे अच्छे हैं!

रागिनी:
01.07.2021
मुझे तो पेट से होने के बाद वेरिकोज़ नसें हो गई थीं। मैं कोई दवाइयाँ नहीं ले सकती थी क्योंकि ये बच्चे के लिए ठीक नहीं होता। मेरे डॉक्टर ने मुझे ये जैल लेने को कहा। इस इलाज को जितनी जल्दी हो सके शुरू कर देना होता है नहीं तो आपको ऑपरेशन करवाना होगा!

राज:
01.07.2021
मैंने कई दिन तक वेटर का काम किया जिससे पैरों पर बहुत असर पड़ा। मैंने कई तरह की क्रीमें लगाईं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पहले तो मुझे Varikostop पर भरोसा नहीं होता था और लगता था इससे कोई फायदा नहीं होगा। मैं गलत था। एक बहुत बढ़िया जैल है ये।

श्रीकांत:
02.07.2021
मैंने भी Varikostop के बारे में सुना है। इसे एक बार ट्राय करके देखता हूँ। काम से आने के बाद पैर ऐसे लगते हैं जैसे किसी ने पत्थर भर दिए हों।

सरिता:
02.07.2021
मेरी सास के पैरों में बड़ा दर्द रहता था। मुझे समझ नहीं आता था उनकी कैसे मदद करूँ। फिर मुझे ये जैल मिली और मैंने उनसे कहा कि इसे ट्राय करके देखो। इससे बड़ा फायदा होता है! मैंने भी सावधानी के तौर पर इसे लगाने लगी हूँ जिससे रोकथाम हो सके।

संदीप:
03.07.2021
मुझे लगता था मेरी नसें फट जाएंगी। आप खुद ही देख लीजिए, ये कितनी खराब लगती हैं। Varikostop से ये 2 हफ्तों में ठीक हो गईं। अब हर चीज बढ़िया है। जिन लोगों ने इसे बनाया है उनके दिमाग की दाद देनी पड़ेगी।

दीपक:
03.07.2021
मुझे नहीं पता था कि वेरिकोज़ नसें आदमियों को भी होती हैं। मुझे लगता था ये औरतों की बीमारी है। वैसे मेरे पैरों में रात को बहुत दर्द होता है। मुझे Varikostop खरीदनी पड़ेगी।

विशाल:
04.07.2021
मैंने कुछ जैल ट्राय कीं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मुझे लगा इनमें से कोई काम नहीं करेगी। क्या ये Varikostop असर करेगी?

सुदीपा:
04.07.2021
दवाइयों से नसें ठीक होने वाली नहीं हैं। जब तक दवाई लोगे, दर्द नहीं होगा लेकिन नसें ऊपर से तो दिखेंगी ही। आपको Varikostop जैसी कोई जैल ही लगानी चाहिए।

निधि:
05.07.2021
मुझे इंट्राडर्मल वेराइसेस है। इसमें पैरों में कई छोटी-छोटी नसें नज़र आने लगती हैं। डॉक्टर ने कहा कि ये ठीक है। लेकिन ये बहुत खराब दिखती हैं! मुझे ऐसे बदसूरत पैर नहीं चाहिए।

सीमा:
05.07.2021
निधि तुम Varikostop लगाओ और सब ठीक हो जाएगा। किसी दूसरे डॉक्टर को दिखाओ। अभी ये सिर्फ इंट्राडर्मल वेराइसेस हैं लेकिन आगे चलकर वेरिकोज़ नसें बन जाएंगी।

कुमार:
06.07.2021
मुझे भी काम पर काफी देर तक खड़े रहना पड़ता है। ऐसा है तो सावधानी के लिए खरीद लेता हूँ।

रिधिमा:
06.07.2021
बहुत बढ़िया। ये जल्दी सूख जाती है और कपड़ों पर दाग नहीं लगते। और ये बहुत असरदार भी है।

  • Varikostop भारत  India
  • Varikostop खरीद  भारत  India
  • Varikostop कीमत  भारत  India
  • Varikostop कोई कहां से खरीद सकता है भारत  India
  • Varikostop समीक्षा भारत  India
  • Varikostop आधिकारिक साइट भारत  India