✔️ Spartin भारत India ✔️ Spartin खरीद ✔️ Spartin कीमत ✔️ Spartin कोई कहां से खरीद सकता है ✔️ Spartin समीक्षा ✔️ Spartin आधिकारिक साइट

Moderator Admin

Jul 7, 2021, 1:56:26 PMJul 7
to official sites world
✔️ Spartin भारत  India ✔️ Spartin खरीद  ✔️ Spartin कीमत ✔️ Spartin कोई कहां से खरीद सकता है ✔️ Spartin समीक्षा  ✔️ Spartin आधिकारिक साइट

आधिकारिक साइट -
--> Spartin.gov.in

सनम राज - 07.07.2021
मेरी कभी कोई अंतरंग ज़िन्दगी नहीं रही है क्योंकि मेरे लिंग में समस्या है. मेरा लिंग बहुत ही छोटा है (५ सेमी./ खड़ी अवस्था में ९ सेमी.). मेरे लिंग का आकार ही मुझे कई वर्षों से सम्भोग की ज़िन्दगी को भलीभांति जीने से रोकता रहा है. मैंने इस बारे में यूरोलॉजिस्ट और एंड्रोलॉजिस्ट दोनों से ही विमर्श किया परन्तु उन्होंने मुझसे यही कहा कि मेरा लिंग पूर्णरूप से सामान्य है. वे मेरे लिंग को सामान्य कैसे कह सकते हैं? उन्होंने मुझे यह नहीं बताया कि मैं इतने छोटे लिंग के साथ रहूँ कैसे. मैं कभी भी किसी से ख़ुश नहीं हो सकता हूँ इसी के चलते मैं तनावग्रस्त भी रहने लगा हूँ. मैं तो यह मानने लगा हूँ कि मुझे कभी भी सम्भोग का आनंद प्राप्त नहीं होगा और केवल हस्तमैथुन ही मेरा सहारा है: मैं कहीं भी किसी भी लड़की के साथ घूमने नहीं जाना चाहता हूँ क्योंकि सभी मेरी हालत जानती हैं :( आशा करता हूँ कि ये SPARTIN कैप्स्यूल मेरी मदद करेंगे.

शिशिर - 07.07.2021
मुझे याद है कि मुझे भी एकदम तुम्हारे शुगर डैडी जैसी ही समस्या थी, जिसके चलते मुझे बहुत ज्यादा समस्या हुई. बिस्तर में आत्मविश्वास की कमी से मेरी पूरी ज़िन्दगी में ही आत्मविश्वास की कमी आ गयी. यहाँ तक कि मुझे सेक्स का आनंद लेने के लिए रूपए चुकाने पड़ते थे. तभी एक बार एक महिला ने मुझे इन कैप्स्यूल के बारे में बताया. तब से, मैं यही सोच रहा था कि क्या यह इतना बुरा है? परन्तु मैंने सलाह मानकर SPARTIN ऑर्डर कर दिए. डेढ़ महीने तक मैंने इनका प्रयोग किया. अब मेरे हथियार का रूप "सही" हो गया है. इस बात को लगभग डेढ़ वर्ष हो चुके हैं और यह ज़रा भी नहीं सिकुड़ा है. मैं सभी मित्रों को इन्हें आज़माने की सलाह देता हूँ.

प्रशांत - 07.07.2021
मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि मैं अपने परिणाम की तस्वीरें यहाँ भेज सकता हूँ या नहीं परन्तु फ़िर भी मैं आपके साथ अपने परिणाम साझा करने से खुद को रोक नहीं पा रहा हूँ. इसके १ सप्ताह के इस्तेमाल से ही मेरे लिंग की चौड़ाई १० मिमी. बढ़ गयी है.

लतिका - 06.07.2021

शानदार! क्या बात है तुम्हारे शुगर डैडी का लिंग तो सच में कमाल का है! अगर मेरे मर्द के पास भी ऐसा कुछ हो तो मज़ा ही आ जाये क्योंकि उसके ११ सेमी. के लिंग के साथ खेलने में मज़ा नहीं आता है इसलिए मैं SPARTIN का ऑर्डर कर रही हूँ :)

मुकेश - 06.07.2021
मैं ऊपर की गयी टिप्पणी से एकदम सहमत हूँ. मैंने समय बर्बाद करने की जगह १ महीने में अपने हथियार का आकार बढ़ा लिया जिसे कि अब वास्तविकता में "मर्दानगी की निशानी" कहा जा सकता है. ७ सेमी. से २० सेमी. तक का सफ़र. प्रमाण के लिए मैं अपनी तस्वीर साझा कर रहा हूँ. हाँ पहले यह बहुत छोटा हुआ करता था जिसके लिए अब मैं बिलकुल भी शर्मिंदा नहीं हूँ.

राशी - 06.07.2021
अचानक मेरी नज़र इस लेख पर पड़ी और उसके बाद मैं अपनी कहानी साझा करने से ख़ुद को रोक नहीं पायी. सही बताऊँ तो मेरी शादी हुए 17 साल हो चुके हैं. हमारे रिश्ते में, सम्भोग को कभी भी प्राथमिकता नहीं थी. सभी रिश्तों के ऊपर हमारा दोस्ती का रिश्ता था. यह तब ठीक होता है जबकि आप शारीरिक दृष्टि से नहीं बल्कि धार्मिक दृष्टिकोण से एक साथ हों. बेशक, सेक्स की कमी ने हमें प्रभावित किया था. मैं बहुत चिड़चिडी और गुस्से में रहने लगी थी (ऐसा लगता है कि जब मैं उम्र की दहलीजें पार कर रही थी, तब से मुझे इस बात का अहसास हो रहा था कि मैं किस प्रकार के सुख से वंचित हूँ). मैंने खुद का ख्याल रखना बंद कर दिया था. लेकिन ठीक दो महीने पहले, सब कुछ बदल गया. और यह बदलाव मेरे पति के साथ हुआ. ऐसा लग रहा था मानो उन्हें किसी और से बदल दिया गया है वह बहुत ही भावुक, उत्तेजित, सेक्सी बातें करने वाले हो गए थे जो कि मुझे बहुत ही भा रहा था. बिस्तर में सारे अहसास पूरी तरह बदल गए थे. मुझे रात में कई बार चरमोत्कर्ष का अहसास होने लगा. इन सभी परिवर्तनों ने मेरे अविश्वास और संदेह के बादल उड़ा दिए. मुझे शक होने लगा कि उन्होंने लिंग का आकार बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है पर फिर मुझे उनका सच्चा साथी SPARTIN दराज़ में मिला (वहाँ पर उन्होंने इसे छुपाकर रखा था). लम्बी कहानी कम शब्दों में, सभी मर्दों और युवा लोगों के लिए मेरी राय है कि वे अपना समय बरबाद करना बंद करें क्योंकि हर किसी के पास मेरी जैसी धैर्यवान पत्नी/आशिक नहीं होती है.

असलम - 05.07.2021
सुभानअल्लाह!! वाह क्या मस्त परिणाम आये हैं!!! मैंने भी इसे ऑर्डर कर दिया है. अब इसके आने का इंतज़ार कर रहा हूँ!!

प्रवीण - 05.07.2021
मुझे SPARTIN का प्रयोग करते हुए २ सप्ताह बीत हो चुके हैं. मेरे लिंग का आकार ३.२ सेमी. बढ़ चुका है!! अब मेरा लंड बहुत ही कड़ा होता है और चरमोत्कर्ष बहुत ही तगड़ा होता है! मेरी महिला मित्र तो सोचती है कि मैं किसी तरह की दवा का सेवन कर रहा हूँ.

अभिनव मिश्रा - -05.07.2021

मैंने भी SPARTIN का ऑर्डर कर दिया है. मुझे मेरा पैक ४ दिनों में मिल गया. यह अच्छी तरह पैक किया हुआ था और डिब्बे के ऊपर कुछ भी ऐसी जानकरी नहीं थी जिससे कि पता चल सके कि डिब्बे के अन्दर क्या है; इससे आपकी या अन्य किसी ग्राहक की व्यक्तिगत सुरक्षा एकदम बरक़रार रहती है. हालांकि मुझे तुम्हारे शुगर डैडी से थोड़ी जलन हो रही है क्योंकि मुझे उनकी तुलना में उतने अच्छे परिणाम नहीं मिले परन्तु फ़िर भी यह बहुत ही लाज़बाब है :)

मेरे पति का लिंग बहुत ही कड़ा रहता है, इतना कि वे अगर मुझे देख भी दें तो मैं गर्म होने लगती हूँ!! और हमारा सम्भोग २ घंटे तक चलता है....

नमस्ते दोस्तों! क्या आपको याद है कि लगभग आधे साल पहले मैंने अपने पति के बारे में यह शिकायत की थी कि अक्सर वे सम्भोग के दौरान बहुत जल्दी ही "ठंडे" हो जाते हैं. यहाँ तक कि ब्लो जॉब के समय भी उनके लिंग में कुछ ख़ास परिवर्तन नहीं दिखाई पड़ता है, या फ़िर उनका वीर्यपात बहुत जल्दी हो जाता है , सच में केवल १-३ मिनट में!

जब मैं पोर्न मूवीज देखती हूँ - तो मैं इस बात पर गौर करती हूँ कि उन कलाकारों का लिंग लोहे की रॉड जैसा कठोर होता है.

मैंने आपकी सलाह मानी, मेरे पति ने भी हर संभव प्रयास किया जैसे की पिल्स, वयाग्रा, योग और कुछ तांत्रिक साधना भी. परन्तु यह सब कुछ फ़ालतू था, क्योंकि इन सब के बाद भी लिंग वैसा ही बेज़ान बना रहा और हमेशा की तरह सम्भोग केवल १ से ३ मिनट में खत्म हो जाता...

इन सब के बाद मैंने इसी के साथ ज़ीना स्वीकार कर लिया और मैं उनकी शारीरिक संरचना और उनके स्वास्थ्य को पूरा दोष देने लगी. मैंने यह मान लिया था कि यह सब जेनेटिक्स के स्तर पर ही कुछ गड़बड़ी होने के कारण हो रहा है. मैंने इस बात पर भी गौर किया कि मेरे पति अब मुझसे नज़र चुराने लगे थे... परिणाम स्वरुप मेरी भी उनमे रूचि खत्म होने लगी थी क्योंकि मैं यह तथ्य स्वीकार कर चुकी थी कि मेरा कोई भी प्रयास अब विफ़ल ही होगा. मैं इस बात से चिंतित थी कि फ़िर से सम्भोग में मैं असंतुष्ट रह जाऊँगी और यह मेरे पति को और हताश कर देगा.

काली घटाओं के बीच अंततः एक किरण मिली...
आधा साल ऐसे ही व्यतीत हो चुका था कि मुझे एक दिन एक पोर्न कलाकार का साक्षात्कार दिखाई पड़ा मुझे इसी दौरान के एक पोर्न कलाकार (आपने अवश्य ही उनके बारे में सुना होगा) का साक्षात्कार एक प्रसिद्द मैगज़ीन में प्राप्त हुआ जिसमे वे बता रहे थे कि एक पुरुष २ घंटे तक बिस्तर में काम कर सकता है फ़िर चाहें दिन हो या रात! यह तो बिलकुल वैसा ही था जैसा मैंने सोचा था.

उनके अनुसार उनका अच्छे कड़ेपन और सम्भोग में लम्बे समय तक टिके रहने का राज़ एक ख़ास फ़ूड सप्लीमेंट में छुपा है जो कि है - 'SPARTIN'. यह पता चला कि इस प्राकृतिक सप्लीमेंट में बहुत ही दुर्लभ और कारगर तत्व विद्यमान होते हैं! जब वे तत्व आपके शरीर में प्रवेश करते हैं तो वे आपके सेक्सुअल हॉर्मोन्स को सौ गुना तक बढ़ा देते हैं. शुक्र है इसका - कि आप किसी भी समय लोहे के जैसा कठोर लिंग प्राप्त कर सकते हैं और किसी पोर्न कलाकार की भांति सम्भोग का लम्बा समय पा सकते हैं.

जॉनी 'SPARTIN' के सेवन की सलाह देते हैं. वे स्वयं इसका प्रयोग करते हैं और यह सच में कारगर है - इसके अलावा सब कुछ व्यर्थ ही है.

इस लेख के पढने के बाद मैंने तुरंत ही इसको मंगवा लिया. भारत में केवल एक आधिकारिक कंपनी है जो कि इस सप्लीमेंट को उपलब्ध करवाती हैं - उस वेबसाइट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें. .

मैंने अपना ऑर्डर कर दिया और ऑर्डर करने के कुछ ही दिनों बाद एक पार्सल मेरे घर पर आ गया, मैंने कोरियर की प्राप्ति पर ही भुगतान किया. सब कुछ सुरक्षित था.

परिणाम कैसे रहे?

मैंने डब्बे को खोला, निर्देशों को पढ़ा और अपने पति से एक कैप्सूल खाने को बोला.. उसके बाद मैंने अपने कपड़े उतार दिए... जैसे ही उन्होंने अपना डिनर समाप्त किया - सच में केवल ५ मिनट ही व्यतीत हुए होंगे कि उन्होंने मुझे प्यासी निगाहों से देखना प्रारंभ कर दिया, उनकी आँखें किसी भूखे आदमी जैसी प्रतीत हो रही थी, और उनके पैंट में उभार ही साफ़ दिखाई पड़ने लगा था.

उसके बाद उन्होंने मुझ पर हमला बोल दिया और उस दिन हमने १ घंटा ४७ मिनट तक सम्भोग किया, उनका लिंग पूरे समय कड़ा बना रहा! और जब ऑर्गाज्म आया तो .... आह! मैं बता नहीं सकती कि कितना सुखद था यह.... हम दोनों ही साथ में बहुत तेज़ी से आहें भर रहे थे मुझे तो ऐसा लग रहा था कि जैसे पूरा घर ही हिल रहा हो उस दिन का वह आनंद तो सच में इस दुनिया से परे था!! मुझे इससे पहले इतना सुखद अहसास कभी भी नहीं हुआ था! मुझे विश्वास था कि अवश्य ही इसका कुछ परिणाम आएगा परन्तु ऐसा नहीं ज्ञात था कि यह इतना असरदार होगा . ..

तो ये थी मेरे कहानी. मैंने कभी भी नहीं मानती थी कि कोई सप्लीमेंट पुरुष के शरीर में इतना बड़ा परिवर्तन कर सकता है. और हाँ साथ ही साथ मैंने इस बात पर भी गौर किया है कि यह लिंग के आकार को भी बढाता है क्योंकि जब लिंग सही से कड़ा होता है तो लिंग की खाल खिंच जाती है- वैसे अब मैं अगले कुछ सप्ताह अपने पति के लिंग में आने वाले अंतरों को देखूंगी हाहाहा :) SPARTIN की कीमत २ मूवी टिकेट के लगभग बराबर ही है तो अब यह आपको सोंचना है कि आपको क्या चाहिए कम या ज्यादा.. सोंचिये कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है - एक फ़ालतू की मूवी या बिस्तर में सम्भोग का आनंद. अपने सुख के मामले में कंजूसी न करें! .

इसलिए दोस्तों मैं तो आपको यही सलाह देती हूँ कि आप इस शानदार सप्लीमेंट को आजमायें यह आपके लिए भी फ़ायदेमंद होगा! अगर किसी भी व्यक्ति ने इसे आज़माया है तो वे अपना अनुभव टिप्पणी में लिख सकते हैं!

शेयर करें
22 टिप्पणियाँ
जबाब
रवि कुमार

तुम्हारा पति तो कुछ ज्यादा ही आहें भरता है )) मैंने कभी किसी से इतना जीवंत लेख लिखने की अपेक्षा नहीं की थी)) विषय के बारे में - मैं पहले ही 'SPARTIN' आज़मा चुका हूँ. मैं अब बहुत ही प्रसन्न हूँ. सम्भोग शानदार हो गया है!))

जबाब
नमन शर्मा

मैंने कल इसका पैकेज प्राप्त किया है, सब कुछ ठीक है. मुझे बहुत ही रोमांचित करने वाली अनुभूति हो रही है)) अब मुझे अपने कड़ेपन की बिलकुल भी चिंता नहीं रह गयी है)))

जबाब
आकाश वर्मा

मेरा भाई अमेरिका में रहता है, उसने मुझे बताया कि यह उत्पाद वहां पर बहुत ही प्रसिद्द है.. इसके चलते सभी लोग बहुत ही रोमांचित रहते हैं...क्या सच में ऐसा है?

जबाब
सरिता नेगी

यह सच में लाज़बाब है! मैं आपके लिए बहुत खुश हूँ! मैं अपने पति के लिए भी इसे ऑर्डर कर रही हूँ)

जबाब
मन्नी बक्षी

मैंने २ सप्ताह के लिए इस सप्लीमेंट का सेवन किया. सच बताऊँ तो मुझमे बहुत परिवर्तन आया है. यह सच में लाजबाब है!

जबाब
नेहा मिश्रा

मैंने इसे अपने पति के लिए मंगवाया है, अब बस पैकेज का इंतज़ार कर रही हूँ. :)

जबाब
सलमान आलम

तुम्हारा पति तो शानदार है! मैं भी ऐसा ही बनना चाहता हूँ))

जबाब
अंजलि शर्मा

भारत की बात छोड़ों अमेरिका में तक लोग सालों से इसका सेवन कर रहे हैं... और अगर वे अभी भी इसका सेवन कर रहे हैं - तो इसका तात्पर्य है कि यह सच में कार्य करता है.....

जबाब
कविता पासू

नमस्ते दोस्तों! मैंने भी इसे अपने पति के लिए मंगवा लिया है. मुझे तो अब शब्द ही नहीं समझ आ रहे हैं कि कैसे मैं वर्णन करूँ! मेरे पति बिस्तर में अब किसी सम्भोग के राक्षस से कम नहीं.

जबाब
शिवम् द्विवेदी

मैं इसे हर सप्ताह लेता हूँ. परिणाम बहुत ही शानदार हैं)))

जबाब
कविता पासू

मैंने इसे ख़रीदा और पसन्द भी किया! इसके सेवन के पहले मुझमें शक्ति का अभाव रहता था और मेरे लिए उत्तेजित होना बहुत ही कठिन होता था. ऑर्गाज्म बहुत ही कमज़ोर होते थे. लेकिन अब सब कुछ अच्छा हो चुका है.

गौरव
जबाब कविता पासू

मैं भी SPARTIN के बारे में जानता हूँ पर अगर सत्य बताऊँ तो मैंने इसे बहुत पहले इंग्लैंड में खरीदा था. यह सच में कार्य करता है मैं इसके प्रयोग की सबको सलाह देता हूँ.

जबाब
कविता पासू

मेरी पत्नी तो अब स्वर्ग की सैर करती है, वह बहुत ही खुश रहती है. वो तो इस बात को सोचती है कि आख़िरकार यह हुआ कैसे कि मैं अब हर समय सम्भोग के लिए तैयार रहता हूँ!

गौरव
कविता पासू

यह उत्पाद काम करता है. मैंने भी इसी वेबसाइट से इसे मंगवाया था बिना किसी पूर्व भुगतान के, मुझे यह पैकेज ६ दिनों में प्राप्त हो गया था.

जबाब
आरिफ़ अहमद

कोई मुझे भी शाबाशी दो, आखिरकार अब मैं भी SPARTIN का एक संतुष्ट ग्राहक हूँ!

जबाब
नितिन कक्कर

दोस्तों, आपको भी वैसे ही प्रश्न आयेंगे जैसे कि मुझे आते थे! पर मैं आपको बता दूँ कि अब मैं किसी भी समय सम्भोग कर सकता हूँ मेरे लिबिडो कई गुना बढ़ गये हैं! मैं ख़ुद ही आश्चर्यचकित हूँ. इस फ़ायदेमंद लेख के लिए धन्यवाद!

जबाब
स्नेहा सिंह

मैं भी इस उत्पाद के बारे में जानती हूँ. मेरे पति हमेशा इसका सेवन करते हैं और उसके बाद तो वे किसी घोड़े से कम नहीं होते, यहां तक कि मैं थक जाती हूँ पर वे .....

जबाब
अनुराग कुमार

नमस्कार! यह उत्पाद सच में लाज़बाब है. मैं अपने पैकेज का इंतज़ार कर रहा हूँ यह मेरा दूसरा ऑर्डर है.

जबाब
समीर खान

मैंने इस उत्पाद को उत्सुकतावश ख़रीदा था, मैं यह देखने के लिए उत्सुक था कि कैसे कोई फ़ूड सप्लीमेंट कड़ेपन और ऑर्गाज्म में सुधार ला सकता है. इसके प्रयोग को बस २ दिन हुए हैं और मैंने अपनी महिला मित्र के साथ शानदार सम्भोग किया)))

जबाब
अनिल दुबे

सच में यह कोई नयी ख़बर नहीं है. हर कोई 'SPARTIN' के बारे में जानता है. वे लोग जो इसके बारे में नहीं जानते हैं वे वही लोग हैं जो कि बिस्तर में अपनी स्थिति को सुधारना नहीं चाहते हैं. यह सम्भोग जीवन के लिए अतिआवश्यक है इसके कारण कड़ापन, ऑर्गाज्म और सुख सभी में लाभ होता है... मैं आपको अपने शब्द देता हूँ कि यह सच में कार्य करता है.

जबाब
लता त्रिपाठी

यह वही है जिसकी हम औरतों को ज़रुरत है अपने पतियों के लिए. मैंने इस लेख को पहले भी पढ़ा था पर उस समय इस पर कुछ ख़ास ध्यान नहीं दिया था...

जबाब
नीरज़ चन्दन

विदेशों में न जाने कितने लोग SPARTIN का प्रयोग करते हैं. और हमेशा की तरह हम लोग किसी भी अच्छी चीज़ को ग्रहण करने में सबसे पीछे होते हैं...

  • Spartin भारत  India
  • Spartin खरीद  भारत  India
  • Spartin कीमत  भारत  India
  • Spartin कोई कहां से खरीद सकता है भारत  India
  • Spartin समीक्षा भारत  India
  • Spartin आधिकारिक साइट भारत  India
  • Spartin ऑर्डर करें India
  • Spartin ऑर्डर India