рдирдП рдЪрд┐рдЯреНрдареЗ

Ravishankar Shrivastava

Feb 1, 2007, 10:32:46тАпPM2/1/07
to Chit...@googlegroups.com
рдХреБрдЫ рдФрд░ рд╣рд┐рдиреНрджреА рдЪрд┐рдЯреНрдареЗ рдкрддрд╛ рдЪрд▓реЗ рд╣реИрдВ. рд╕рд╛рдерд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рдЖрдЧреНрд░рд╣ рд╣реИ рдХрд┐ рдкрдврд╝реЗрдВ рдФрд░ рдХрдореЗрдВрдЯрд┐рдпрд╛рдПрдБ :)
http://azdak.blogspot.com/
http://janpath.blogspot.com/

рдЕрдиреБрдирд╛рдж

Feb 1, 2007, 11:50:41тАпPM2/1/07
to Chithakar
рдмреЭреЗ рдЪрд▓реЛ, рдмреЭреЗ рдЪрд▓реЛ !!

рдЬреАрддреВ | Jitu

Feb 3, 2007, 5:21:44тАпAM2/3/07
to Chit...@googlegroups.com
both blogs added into NARAD
-jitu

рдЬреАрддреВ | Jitu

Feb 4, 2007, 4:35:56тАпAM2/4/07
to Chit...@googlegroups.com
Ravi bhai,
JANPATH wale blog ko narad se hata diya gaya hai,
Gandi bhasha ke prayog ke kaaran

-jitu

Ravishankar Shrivastava

Feb 5, 2007, 1:33:10тАпAM2/5/07
to Chit...@googlegroups.com
рдЬреАрддреВ | Jitu wrote:
> Ravi bhai,
> JANPATH wale blog ko narad se hata diya gaya hai,
> Gandi bhasha ke prayog ke kaaran
>
> -jitu

рдЬреАрддреВ рднрд╛рдИ, рдореЗрд░реЗ рд╡рд┐рдЪрд╛рд░ рдореЗрдВ рднреА рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдХрд╛ рдирд┐рдпрдВрддреНрд░рдг рдЖрд╡рд╢реНрдпрдХ рд╣реИ. рдЕрдкрдиреЗ рдЪрд┐рдЯреНрдареЗ рдкрд░ рд▓реЛрдЧ рдЪрд╛рд╣реЗ рдЬреЛ
рд▓рд┐рдЦреЗрдВ, рдирд╛рд░рдж рдЬреИрд╕реЗ рд╕рд╛рд░реНрд╡рдЬрдирд┐рдХ рдордВрдЪ рдХреА рд╢реБрджреНрдзрддрд╛ рддреЛ рдмрд░рдХрд░рд╛рд░ рд░рдЦрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП.

рд░рд╡рд┐

MS

Feb 5, 2007, 1:44:33тАпAM2/5/07
to Chit...@googlegroups.com
Narad par rakhaa bhi to aapne hi thaa. Tabhi dekhanaa chaajiye thaa. Kyaa Gnadi bhaashaa rakhane ke baad blog par aayee yaa pahale se thee? Maalik hain aap log...!!!!
Mahendra
--
MS

рдЬреАрддреВ | Jitu

Feb 5, 2007, 2:24:29тАпAM2/5/07
[...]

Mahendra Bhai,
is┬а chithhe ko santuti ravi bhai ne kee thi. Jab hum narad par blog ko jodte hain, tab┬а poori jaanch padtal ka samay nahi hota. Blog me 10 post ke beech mein 2 post agar koi blogger gandi likhta hai, to ye Blogger ki jimmedaari hai, na ki NARAD ki. Narad ne blog ko jodne ki koshish ki thi, yadi ko blogger apni swatantra ka faayeda uthayega to use turant Narad se hata kar narad ji ne apani duty nibhayi, iski sarahana kee jaani chahiye.

Sabhi saathiyon se nivedan hai ki is tarah ke chithhon/posts par dhyan rakhein, aur Narad ko turant soochit karein.

dhanyavad
-jitu

Ravishankar Shrivastava

Feb 5, 2007, 3:39:00тАпAM2/5/07
to Chit...@googlegroups.com
рд╣рд╛рдБ, рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдЕрдм рд╕рдВрддреБрд╖реНрдЯрд┐ рднреА рдЫрд╛рдирдмреАрди рдХрд░ рдХрд░рдиреА рдкрдбрд╝реЗрдЧреА! рд╡реИрд╕реЗ, рдирд╛рд░рдж рдЬреИрд╕реЗ рд╕рд╛рд░реНрд╡рдЬрдирд┐рдХ рдордВрдЪ рдкрд░
рдЖрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдЪрд┐рдЯреНрдареЛрдВ рдХреА рднрд╛рд╖рд╛ рдФрд░ рд╕рд╛рдордЧреНрд░реА рд╕реНрд╡рдЪреНрдЫ рддреЛ рд╣реЛрдиреА рд╣реА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП.
рд░рд╡рд┐

рдЬреАрддреВ | Jitu wrote:
> [...]

> <mailto:jitu...@gmail.com>> wrote:
>
> Ravi bhai,
> JANPATH wale blog ko narad se hata diya gaya hai,

рдЬреАрддреВ | Jitu

Feb 5, 2007, 3:49:15тАпAM2/5/07
to Chit...@googlegroups.com
рд░рд╡рд┐ рднрд╛рдИ,
рдЬрд┐рдирдХрд╛ рдмреНрд▓реЙрдЧ рд╣рдЯрд╛рдпрд╛ рд╣реИ рд╡реЛ рдЬрд┐рддреЗрдиреНрджреНрд░ рдЪреМрдзрд░реА рдкрд░ рдЙрдЦреЬ рд░рд╣реЗ рд╣реИ рдФрд░ рдХрд╣ рд░рд╣реЗ рд╣реИ рдХрд┐ рдирд╛ рддреЛ рдореИрдиреЗ рдмреНрд▓реЙрдЧ рдЬреЛреЬрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдХрд╣рд╛ рдерд╛ рдФрд░ рдирд╛ рд╣реА рд╣рдЯрд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдПред

рдореИ рдЖрдк рд╕рднреА рд╕реЗ рдкреВрдЫрддрд╛ рд╣реВрдБ,
  1. рдХреНрдпрд╛ рдирд╛рд░рдж рдкрд░ рдмреНрд▓реЙрдЧ рдЬреЛреЬрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдмреНрд▓реЙрдЧ рд▓реЗрдЦрдХ рд╕реЗ рд╣реА рдЗрдореЗрд▓ рд╕реНрд╡реАрдХрд╛рд░реА рдЬрд╛рдП, рдФрд░ рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рдирд╣реАред
  2. рдпрджрд┐ рдХреЛрдИ рдмреНрд▓реЙрдЧ рдХрд┐рд╕реА рдЕрдкреНрд░рд┐рдп, рдЕрд╢реНрд▓реАрд▓ рднрд╛рд╖рд╛ рдХрд╛ рдкреНрд░рдпреЛрдЧ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ рддреЛ рддреБрд░рдиреНрдд рдХреНрдпрд╛ рдХрд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП?
  3. рдореИрдиреЗ рд╡рд╣ рдмреНрд▓реЙрдЧ рд░рд╡рд┐ рднрд╛рдИ рдХреА рд╕рдВрддреБрддрд┐ рдкрд░ рд▓рдЧрд╛рдпрд╛ рдерд╛, рдФрд░ рдЕреЮрд▓рд╛рддреВрдирдЬреА рдиреЗ рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдХреА рдереА рдФрд░ рд╣рдЯрд╛рдиреЗ рдХреА рд╕рдВрддреБрддрд┐ рдХреА рдереАред
  4. рдЙрди рдЪрд┐рдЯреНрдард╛рдХрд╛рд░ рднрд╛рдИ рдХреЛ рдЖрдк рджреЛрдиреЛ рд▓реЛрдЧ рд╕рдордЭрд╛рдЗрдП рдХрд┐ рдЬрд┐рддреЗрдиреНрджреНрд░ рдЪреМрдзрд░реА рдХреЛрдИ рдЕрдкрдиреА рдЪреМрдзрд░рд╛рд╣рдЯ рдирд╣реА рдЪрд▓рд╛ рд░рд╣реЗ, рдореИ рдЙрдирдХреЛ рдЬрд╡рд╛рдм рджреЗрдирд╛ рдирд╣реА рдЪрд╛рд╣рддрд╛, рдЕрдкрдиреА рдкреЛрд╕реНрдЯ рд╣рдЯрд╛рдХрд░ рдЙрдиреНрд╣реЛрдиреЗ рд╕реНрд╡рдпрдВ рдЕрдкрдиреА рдЧрд▓рддреА рд╕реНрд╡реАрдХрд╛рд░ рдХрд░ рджреА рд╣реИред
  5. рдЙрдирдХрд╛ рдмреНрд▓реЙрдЧ рдирд╛рд░рдж рдкрд░ рддрднреА рдЬреБреЬреЗрдЧрд╛, рдЬрдм рд╡реЗ рдЙрд╕реЗ рдЬреЛреЬрдирд╛ рдЪрд╛рд╣реЗрдВ, рдЗрд╕рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЙрдирдХреЛ рдирд╛рд░рдж рдЬреА рдХреЛ рд╕реНрд╡рдпрдВ рдЗрдореЗрд▓ рд▓рд┐рдЦрдиреА рд╣реЛрдЧреАред
рдзрдиреНрдпрд╡рд╛рдж!
-рдЬреАрддреВ

Debashish

Feb 5, 2007, 5:08:28тАпAM2/5/07
to Chithakar
рдореИрдВ рдЗрд╕ рдкрд░ рдХреБрдЫ рдЕрд▓рдЧ рднрд╛рд╡рдирд╛ рд░рдЦрддрд╛ рд╣реВрдВред рдкрд░ рд╕рдмрд╕реЗ рдкрд╣рд▓реЗ рдХрд╣рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ рдХрд┐
рдЪрд┐рдЯреНрдард╛рдХрд╛рд░реА рдиреЗ рд╣реА рдореБрдЭреЗ рджреВрд╕рд░реЛрдВ рдХрд╛ рдкрдХреНрд╖ рд╕реБрдирдиреЗ рд╕рдордЭрдиреЗ рдХрд╛ рд▓рдЧрд╛рддрд╛рд░ рд╕рдВрдпрдо рджрд┐рдпрд╛
рд╣реИред рддреЛ рдореЗрд░рд╛ рд╕реБрдЭрд╛рд╡ рдпрд╣ рд╣реИ рдХрд┐ рдирд╛рд░рдж рдкрд░ рдирдЬрд╝рд░ рддреЛ рд╕рднреА рдХреА рд░рд╣рддреА рд╣реИ рддреЛ рдЕрдЧрд░ рдЖрдк
рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рднреА рдХреЛрдИ рдЖрдкрддреНрддрд┐рдЬрдирдХ рдкреНрд░рд╡рд┐рд╖реНрдЯрд┐ рджрд┐рдЦрддреА рд╣реИ рддреЛ рдирд╛рд░рдж рдХреЛ рдЦрдмрд░рджрд╛рд░ рдХрд░реЗрдВ, рд╡реЛ
рдкреНрд░рд╡рд┐рд╖реНрдЯрд┐ рдирд╛рд░рдж рд╕реЗ рд╣рдЯрд╛ рд▓реА рдЬрд╛рдпреЗрдЧреА, рдпрд╣ рдкреВрд░реЗ рдЪрд┐рдЯреНрдареЗ рдХреЛ рд╣реА рд╣рдЯрд╛рдиреЗ рд╕реЗ рдмреЗрд╣рддрд░
рдЙрдкрд╛рдп рд╣реИред рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ рдЬреАрддреВ рдХреЛрдИ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдирд┐рдХрд╛рд▓ рдХрд░ рдкреЛрд╕реНрдЯ "рдлреНрд▓реИрдЧ" рдХрд░рдиреЗ рдХреА рдХреЛрдИ
рддрдирдиреАрдХреА рдкрджреНрдзрддрд┐ рдирд┐рдХрд╛рд▓ рд▓реЗрдВред

рдЪрд┐рдЯреНрдард╛рдЬрдЧрдд рдмреЭ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ, рд╡рд┐рднрд┐рдиреНрди рд╡рд┐рдЪрд╛рд░реЛрдВ рдХреЗ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХрд╛ рдпрд╣рд╛рдБ рдЖрдирд╛ рдЬрд╝рд░реВрд░реА рд╣реИ
рд╕реЗрдВрд╕рд░рд╢рд┐рдк рдХреА рдЬрд╣рд╛рдБ рдмрд╣реБрдд рджрд░рдХрд╛рд░ рд╡рд╣реАрдВ рд╣реЛ рдФрд░ рд╕рд╣реА рддрд░реАрдХреЗ рд╕реЗ рд╣реЛ рддреЛ рд╕рдмрдХреЛ рдЖрдиреНрдирдж
рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛ред

Debashish