क्या आप का कभी आलौकिक शक्तियों से सामना हुआ है?

paramj...@gmail.com

to पराविज्ञान
हमारे जीवन में कई बार ऐसी-ऐसी घटनाएं घट जाती हैं कि हमें उन पर विशवास
नही हो पाता।हम समझ नही पाते कि ये सब क्या हुआ और कैसे हुआ।इस ब्रह्माडं
मे अनेकों अनेक रहस्य छूपे हुए हैं ।जिन तक अभी हमारी पहुँच नही है। अतः
ऐसी घट्नाओं को अक्सर हमारे आस-पास के लोग महत्व नही देते। उल्टा कई बार
जब हम इन घट्नाओं की उन के समक्ष चर्चा करते है तो वे इन घट्नाओं को सत्य
नही मानते। उन के अनुसार यह हमारा वहम होता है।अतः आप से अनुरोध है कि
यदि आप अपने जीवन से कभी ऐसि घट्नाओं से रू बरू हुएं है तो घटना का विवरण
हमें प्रेषित करें।

oshode...@gmail.com

to पराविज्ञान
मुझे एक घट्ना याद आ रही है जब एक रात अचानक मेअरी नीदं खुली तो मैने
देखा कि कोई मेरे बिस्तर के पास खड़ा है। पहले तो मैने सोचा शायद घर का ही
मेरा भाई होगा जो किसी काम से आया होगा ।इस लिए मैने पू छा क्या बात है?
किया चाहिए? लेकिन जब मुझे कोई जवाब नही मिला तो मैने उसे हाथ से छुना
चाहा,लेकिन वह आगे बढ गया ,दरवाजे की ओर । इस पर मै भी उठकर जिज्ञासा वश
उसी के पीछे चल पड़ा। लेकिन वह बन्द दरवाजे से बहार निकल गया । यह देख मैं
भयभीत हो गया और मैने अपने भाई को पुकारा \ मेरी अवाज सुन भाई भी दोड़ कर
पहुँच गया ।मैने उसे सारी बात बताई तो उस ने बताया कुछ देर पहले यही बात
मेरे साथ हुई थी और मैने सोचा शायद तुम आए हो ।यह जान कर की उसने भी उस
छाया को देखा,हम दोनों पूरी राअत सो नही सके ।

On 28 जुला, 10:53, "paramjitb...@gmail.com" <paramjitb...@gmail.com>