Lyrics & Songs

deepak...@gmail.com

Jul 11, 2021, 4:15:41 AMJul 11
to mentobooms
Lyrics & Songs
kyun na sajaoon mai tera darbar saanwre kaise bulau main tere upkaar sanware

क्यूँ‌ न सजाऊँ मैं तेरा दरबार साँवरेकैसे भुलाऊँ मैं,कैसे भुलाऊँ…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
ik mera shyam aapna sari duniya begani hai duniyavake kya jane yah ta reet purani hai

इक मेरा श्याम अपना सारी दुनिया बेगानी हैदुनियावाले क्या जाने…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
aaj mahra mandariya me aayo shri nath ji

आज म्हारा मंदरीया मे आओ श्री नाथ जी ॥ गोपी…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
morrda chileshvar maahi mitho mitho boliyo morrda shyam dhani ke daay ghano aayo re

मोरुड़ा चिलेश्वर माही मीठो मीठो बोल्‍यो रे॥मोरुड़ा श्याम धनी के…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
ho ho ho ho shyam teri murli baje

हो हो हो हो श्याम तेरी मुरली बजे मुरली बजे…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
shyam hamare dil se puccho kitna tumko yaad kiya

श्याम हमारे दिल से पूछो , कितना तुमको याद किया,याद…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •

deepak...@gmail.com

Jul 11, 2021, 4:16:42 AMJul 11
to mentobooms
Lyrics & Songs
may har vali maa tu maa kali maa tere darsan ko maiya hum bhi kab se tarse hai

मई हर वाली माँ तू ही माँ काली माँ,तेरे दर्शन…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
akhiya meriya lagiya nal shyam de preeta meriya lgiyan nal shyam de

अखिया मेरिया लगिया नाल श्याम देप्रीता मेरिया लगिया नाल श्याम…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
ghanshyam mahare hivade me bs jaao baba shyam charn kamal ko dass hu ao pyara shyam

घनश्याम महारे हिवड़े में बस जाओ बाबा श्याम,चरण कमल को…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
pee le radhike kaccha dudh pe le radhike nahiyo pena nahiyo pena mere rus jande krishan murari

पी ले राधिके पी ले राधिके गौउआ उतर पहाडा आइयाकच्चा…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
patli si pitambari me siya marelo re

श्याम महारे घरा ले चालू रे,पतली सी पीताम्बरी में सिया…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
mujhe itna sa de do vardhan teri chokhat par nikale mere praan maa

मुझे इतना सा देदो वरदान माँ,तेरी चोकाथ पे निकले मेरे…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •

deepak...@gmail.com

Jul 11, 2021, 4:17:29 AMJul 11
to mentobooms
Lyrics & Songs
tane sohani sohani sajawa maa

तने सोनी सोनी सजावा माँ,एहे लायक महने करदे माँ तने…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
chalo shyam dhani ke dwar

आया आया जन्मदिन आया खाटू वाले ने बुलाया,रे भगतो झट…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
aaja re kanhiya de na kar

हार है पर जीते गे सरकार तेरे द्वार में ,तेरे…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
shyam aa geya re mera shyam aa geya

खुशिया मनाओ मंगल गाओ स्वागत में तुम फूल बिछाओ,श्याम आ…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
mera shankar tripurari sare jag se nirala hai

मेरा शंकर त्रिपुरारी सारे जग से निराला है,कैलाश का वासी…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •
janam din baba ka

जन्म दिन बाबा कानाच रहा मेरा दिल ये दीवाना आज…

Read more

Posted in bhajan Lyrics Sangrah  •

contributer4

Jul 12, 2021, 1:15:27 PMJul 12
to mentobooms

Best Shayari Page | shayri & Latest shayrish and quotes on shayri page
PUBG Whatsapp Group Links

(Pubg) – LinkTHE_ RAID_CLAN – LinkAccounts sales – LinkPubg Accounts Group – LinkPUBG SHOP…

Continue ReadingPUBG Whatsapp Group Links
WWE Whatsapp Group Links

WWE Worldwide Fans 2021 – LinkWWE WRESTLE MANIA – LinkWWE Monday Night…

Continue ReadingWWE Whatsapp Group Links
Punjabi Whatsapp Group Link

Karan aujla SHOW – LinkVitar gos – LinkHandsome boys Instagram – LinkBranded Stuff…

Continue ReadingPunjabi Whatsapp Group Link
Romantic Urdu Poetry WhatsApp Group Links

rdu Poetry – LinkCute people’s – LinkPoetry Panel Discussion – LinkTHË P0ETIC CHALLENGE…

Continue ReadingRomantic Urdu Poetry WhatsApp Group Links
Whatsapp Free Fire Groups

Free fire Tournament 2021 – LinkFREE FIRE DIAMOND – LinkFREE FIRE GANGSTER…

Continue ReadingWhatsapp Free Fire Groups
PUBG Whatsapp Group Links

(Pubg) – LinkTHE_ RAID_CLAN – LinkAccounts sales – LinkPubg Accounts Group – LinkPUBG SHOP…

Continue ReadingPUBG Whatsapp Group Links

deepak...@gmail.com

Jul 14, 2021, 12:11:17 AMJul 14
to mentobooms

deepak...@gmail.com