Mast Jokes

Neha Khanna

Sep 26, 2012, 10:43:53 AM9/26/12
to lite...@googlegroups.com

Boy: Papa, mere school me jo nayi teacher aayi hai, wo bahot achhi hai, bahot hi khubsurat hai...
Papa: Besharam teacher to maa saman hoti hai..
Boy: Kya papa, ap to hamesha apne bare me hi sochte ho...

.

.

Click here to Join Shaadi.com Free :)

.

.

Munna: Murgiyo ki height itni chhoti kyu hoti hai ?
Circuit: Arre bhai, agar murgiyo ki height lambi hoti to ande itne upar se gir ke toot na jate...

.

.

Girlfriend to Santa: Hamari sagai vale din tum muje achi c ring dena.
Santa: Ya sure, par tum phone uthana mat, call pad jaegi. Theek hai janu...

.

.

Haqikat jaan lo juda hone se pehle,
Meri sun lo apni sunane se pehle.
Ye soch lena bhulane se pehle,
Bahut royi hein ye aankhen
muskurane se pehle

.

.

Aur Jokes padne ke liye Facebook par Freind request bhejo — Neha Khanna

.

Send Friend request to read more Jokes

.

Cheers >> Click here to Join Shaadi.com Free :)

.

.

.

.

Cheers >> Click here to Join Shaadi.com Free :)