Funny Jokes

Neha Khanna

to lite...@googlegroups.com

एक दिन पप्पू नदी के किनारे लकड़ियाँ काट रहा था
पप्पू की wife नदी में गिर गई, पप्पू रोने लगा
भगवान् नदी में से कैटरीना कैफ निकाल कर पप्पू से बोले-:
क्या यही है तुम्हारी wife.. ??

पप्पू -: जी हाँ यही है ..

भगवान बहुत नाराज हो गए बोले :-
तुम तो बड़े ईमानदार थे ...
आज तुम एक सुन्दर लड़की के लिए बेईमान बन गए ..

पप्पू -: प्रभू "मैं आज भी उतना ही ईमानदार हूँ ,
मैंने झूंठ इसलिए बोला क्यूँ की, अगर मैं
मना करता तो फिर आप करीना कपूर को नदी से निकाल कर
लाते..
फिर मना कर देता तो अंतिम में मेरी wife
को निकाल कर लाते तो मैं हाँ बॊल देता ...
मेरी ईमानदारी देख कर आप तीनो मुझे दे
कर चले जाते.
पप्पू (रोते हुए) -: हे प्रभू "इस कमरतोड़ मंहगाई में मैं
लकड़ियाँ काटने वाला गरीब इन्सान तीन-तीन wife
नहीं सम्हाल सकता"..

Send Friend Request to Neha Khanna on FACEBOOK

Papu in fire brigade...

Lady: Mere ghar mein aag lagi hai..
Papu: Pani dalo pani...
Lady: Pani dala hai par aag phir bhi nahin bhuji.
Papu: Phir hum akar kya krenge, hum bhi to pani hi dalte hein...

Next Joke >>