bagher khatna wali nono ki skin

Rimsha Khan

Feb 14, 2023, 2:37:29 AM2/14/23
to kha...@googlegroups.com
kiya khatna kye bagher nono ki foreskin ko permanently nono ke sar ke peche rakha ja skta he?

the khabarpur

Feb 15, 2023, 12:19:32 AM2/15/23
to Khatnah aur Musalmani
Ha, rakha ja sakta hai.

gaurav kumar pal

Feb 15, 2023, 7:26:18 AM2/15/23
to Khatnah aur Musalmani
Agar try Kiya jaaye, to nono ki foreskin ko sae ke peeche rakh to sakte hain.

Rimsha Khan

Feb 16, 2023, 3:16:54 AM2/16/23
to kha...@googlegroups.com
non erect  halat me bhi rakha ja sakta he?har koi rakh sakta he ya sirf wu rakh skta he jis ki skin kam ho?

the khabarpur

Feb 16, 2023, 4:12:55 AM2/16/23
to Khatnah aur Musalmani
ha non erect me bhi rakha ja sakta hai. lekin thori si practics karni padti hai fir all time head open rhega.

Rimsha Khan

Feb 16, 2023, 10:01:08 AM2/16/23
to kha...@googlegroups.com
kesi practice?

gaurav kumar pal

Feb 16, 2023, 12:55:39 PM2/16/23
to Khatnah aur Musalmani
9639974375 whatsapp no

gaurav kumar pal

Feb 16, 2023, 1:01:10 PM2/16/23
to Khatnah aur Musalmani
Rimsha khan contact me.

Naseem Khan

Apr 28, 2023, 4:36:36 PM4/28/23
to Khatnah aur Musalmani

Manoj Mali

Apr 28, 2023, 11:27:52 PM4/28/23
to kha...@googlegroups.com
Yah khatna kya h

Manoj Mali

Apr 29, 2023, 12:53:06 AM4/29/23
to kha...@googlegroups.com
Yah kya hota hai

Arslan Haider

Apr 29, 2023, 9:28:12 AM4/29/23
to kha...@googlegroups.com
Foreskin ko cut ker dyty
Nono ki agy wali extra skin

On Saturday, April 29, 2023, Manoj Mali <mmal...@gmail.com> wrote:
Yah kya hota hai

On Sat, 29 Apr, 2023, 8:57 am Manoj Mali, <mmal...@gmail.com> wrote:
Yah khatna kya h

On Sat, 29 Apr, 2023, 2:06 am Naseem Khan, <naseemk...@gmail.com> wrote:
https://www.facebook.com/profile.php?id=100041417028568

On Thursday, February 16, 2023 at 8:01:08 PM UTC+5 Rimsha Khan wrote:
kesi practice?

On Thursday, 16 February 2023 at 13:46:54 UTC+5:30 Rimsha Khan wrote:
non erect  halat me bhi rakha ja sakta he?har koi rakh sakta he ya sirf wu rakh skta he jis ki skin kam ho?

gaurav kumar pal

Manoj Mali

Apr 29, 2023, 8:14:37 PM4/29/23
to kha...@googlegroups.com
Isha karna kya jaruri hota h kya

gaurav kumar pal

Apr 30, 2023, 3:37:29 AM4/30/23
to Khatnah aur Musalmani

Jaroori to nhi par mera bachpan se hi ese hi khula rhta hai. Skin tope ke peeche

gaurav kumar pal

May 1, 2023, 11:19:51 PM5/1/23
to Khatnah aur Musalmani
Kisi kis ki bina khtne ki foreskin tope ke peeche rahti hai matlab topa khula rhta hai

gaurav kumar pal

May 3, 2023, 5:44:48 AM5/3/23
to Khatnah aur Musalmani
Koi online hai

Arslan Haider

May 3, 2023, 8:21:18 AM5/3/23
to kha...@googlegroups.com
To view this discussion on the web visit https://groups.google.com/d/msgid/khatnah/410791e8-b0f9-433a-b80a-9411e665f074n%40googlegroups.com.

gaurav kumar pal

May 3, 2023, 2:58:07 PM5/3/23
to Khatnah aur Musalmani
Hello online hai

kala alak

May 8, 2023, 10:10:54 AM5/8/23
to Khatnah aur Musalmani
ha rakha ja sakta hy.
Mere office me ek Hindu boy hy... os ka village me nahate time foreskin me pani jala gaya... penis ka foreskin tight tha tu full pani bhar gaya.
Ja wo naha kar aay tu penis mota ho kar 3 inch ka head ho gaya
Sab oss ko Oojha ke pass le gai
Ojha samajh dar tha wo bola.. pass ke village me Doctor hy. waha le jao.... ling ke skin ko toda cut kar de ga tu pani nikla jaye ga
Ek din tak pora vollage atta raha oss ki lungi ope kar ke dekhte... jis me aurat aur choti girls v hoti thi...
next day wo Doctor ke pass le gay.Doctor Muslim tha.... oss ne sirf toda foreskin cut kiya
aur full water nikla gaya..
oss ke baad Doctor ne skin piche kar bola... Raju dekho. ppiche hi rakhna
Oss ke baad wo piche hi rakhta hy...mujhe oss ne dikhaya v open kar ke

gaurav kumar pal

May 8, 2023, 12:41:18 PM5/8/23
to Khatnah aur Musalmani
Bina cut kre bhi rakh sakte hai, ye normal hai, hindu boy bhi head open rakhte hain।

kala alak

May 9, 2023, 3:00:06 AM5/9/23
to kha...@googlegroups.com
Ha bhai may nedekha hy......
May ek IT Company me hu.. Bengali boys aur Hindu man bhi foreskin piche rakhte hy
aur condom lagate time bh piche rakhte hy taki feel acha aye
May apna khatna ki foto de raha hu.

jpg005255.jpg
IMG_20150929_010957.jpg
181002656_2303770416427276_330112177034160872_n.jpg
187163502_4323824140994996_4883314012645238352_n.jpg
lungi.jpg
sex.jpg
maar.jpg