छोटा भीम ओर खांग्रेसी PM ( कार्टून सीरियल आधारित व्यंग )

Tulsibhai patel

to Hindusthan Ki Aawazs

छोटा भीम ओर खांग्रेसी PM ( कार्टून सीरियल आधारित व्यंग )

http://eksacchai.blogspot.com/2013/09/chotabhimpmcartoon.html

·        “ गुटरगू “ सीरियल जैसा मन्नू सिंह

     “छोटा भीम “ कार्टून देखने मे देश का पप्पू व्यस्त था ,अभी खत्म नहीं हुवा था “ छोटा भीम तो दूसरी तरफ खांग्रेस की ओर से PM किसे बनाया जाए उस पर चर्चा हो रही थी “

·        “ गुटरगू “ सीरियल जैसा मन्नूसिंह

“ सबसे पहले दिग्गीज सिंह ने कहा की “ मै तो कहु तो मेरे हिसाब से “ गुटरगू “ सीरियल के किरदारो जैसा हाल का मन्नूसिंह ही PMअच्छा है जो देश मे चाहे कुछ भी बोलता ही नहीं है “ उस पर सुरद पवार ने अपना अलग सुर छेड़ा “ इस PM पद के लायक मै ही हु  ,मैंने तो जनता का थप्पड़ भी खाया है “

·        छोटा भीम आ गया ...लड्डू कहाँ  ?

ये सुनते ही मूनिष तिवारी बोले “ यहाँ “खाना खजाना “ की बात नहीं हो रही है वैसे तुमसे तो ज्यादा उस वकील ने लाते ओर घुसे खाये थे तो क्या उसे बनाए देश का PM ? “ ... तभी अचानक ही देश के मीडिया का राजकुमार ओर जनता का प्यारा पप्पू ,हाथ मे “ छोटी गदा “ लेकर ........आगे पढ़िये यहाँ खेल तो अब शुरू होगा भाई ओर हस्ते रहिए

Tulsibhai patel

to Hindusthan Ki Aawazs