समूह का विकिपीडिया लोगो

रोहित रावत

to हिन्दी विकिपीडिया
इस समूह का जो लोगो है उसमें लिखा हुआ है "विकिपीडिया - एक आजाद
ज्ञानकोष" यह मेरे विचार में मुक्त होना चाहिए नाकी आजाद।

ePandit | ई-पण्डित

to hindi_w...@googlegroups.com
इस तरफ ध्यान दिलाने के लिये शुक्रिया रोहित जी, मैं लोगो अपडेट करता हूँ।

९ अक्तूबर २०१० १०:३३ पूर्वाह्न को, रोहित रावत <rohitra...@gmail.com> ने लिखा:

--
आपको यह संदेश इसलिए प्राप्त हुआ क्योंकि आपने Google समूह "हिन्दी विकिपीडिया" समूह की सदस्यता ली है.
इस समूह में पोस्ट करने के लिए, hindi_w...@googlegroups.com को ईमेल भेजें.

--
Shrish Benjwal Sharma (श्रीश बेंजवाल शर्मा)

ePandit: http://epandit.shrish.in/

BHANU BISHT

to हिन्दी विकिपीडिया
हिन्दी में कम्प्यूटर सीखने के लिये इस ब्लाग का प्रयोग कर सकते है ।

http://aaoseekhenn.blogspot.in/