हिन्दी ब्लॉगिंग गाइड : मेरी नज़र से (भाग 7)

1 view

Mahesh Barmate

नमस्कार दोस्तों !

कैसे हो आप सभी ? आशा है कि आप सभी सकुशल होंगे।

आज बहुत दिनों बाद फुर्सत है मिली, क्या करूँ, नयी नयी नौकरी मे फुर्सत ही कहाँ ?
फिर भी ब्लॉगिंग की ललक और आप सभी का प्यार खींच लाया है मुझे एक बार फिर यहाँ।

इसीलिए...
लो आज फिर आ गया मैं हिन्दी ब्लॉगिंग गाइड की जानकारियाँ लेकर, पर सबसे पहले एक बात आपको बताना चाहूँगा। यह केवल एक बात एक सूचना या एक जानकारी ही नहीं बल्कि एक अनुरोध भी है। अतः कृपया आप सभी ध्यान से पढ़ें और अगर मैं कहीं गलती कर रहा हूँ तो मुझे मेरी गलती बताने का कष्ट करें।

आगे पढने के लिए क्लिक करें -

http://meri-mahfil.blogspot.com/2011/09/7-hindi-blogging-guide-part-7.html