क्षेत्रपाल मन्दिर, बेंजी के पुनर्निर्माण हेतु सहयोग करें

1 view

ePandit | ई-पण्डित

to Village Benji
मित्रों जैसा कि आपको ज्ञात ही होगा कि बेंजी में क्षेत्रपाल मन्दिर का पुर्निर्माण/जीर्णोद्धार कार्यक्रम चल रहा है। इस बारे श्री कात्यायनी दादा जी ने सूचित किया कि आखिरी चरणों में कुछ धन की आवश्यकता/कमी पड़ रही है। आप सब से अनुरोध है कि इस पवित्र कार्य हेतु दान देकर सहयोग करें।

दान हेतु धन का संग्रह श्री जगदीश चाचा जी कर रहे हैं। दान सीधे अकाउंट में जमा कराया जा सकता है। इच्छुक लोग मुझे मेल करें तो मैं विस्तृत जानकारी भेज दूँगा। यहाँ अकाउंट नम्बर इसलिये नहीं दिया जा रहा क्योंकि समूह पर पब्लिश हुआ गूगल सर्च मे दिखता है।

--
Shrish Benjwal (श्रीश बेंजवाल)

ePandit: http://epandit.blogspot.com/