New group of village Benji on Facebook, फेसबुक पर ग्राम बेंजी का नया समूह

ePandit | ई-पण्डित

to Village Benji
मित्रों फेसबुक पर नये ग्रुप की सुविधा बेहतरीन है, ये पुराने ग्रुप की अपेक्षा बहुत इण्टरैक्टिव टाइप है। तो मैंने पुराने ग्रुप को बन्द कर नया शुरु किया है, सौभाग्यवश अभी तक उस पर कुछ खास नहीं था क्योंकि तब तक ऑर्कुट पर कम्युनिटी सक्रिय थी। अब फेसबुक का जमाना है तो वहाँ नये ग्रुप में बेहतर सुविधायें हैं जिनमें ग्रुप चैट, मेलिंग लिस्ट तथा सभी सदस्यों की गतिविधियों की नोटिफिकेशन आदि शामिल हैं।

कृपया सभी मित्र उसमें शामिल हों, किसी प्रश्न हेतु मुझे मेल करें।

--
Shrish Benjwal Sharma (श्रीश बेंजवाल शर्मा)

ePandit: http://epandit.shrish.in/