рдпрд╛рд╣реВ рдкрд░ рдорд╛рдИрдХреНрд░реЛрд╕реЙрдлреНрдЯ рдХреА рдмреЛрд▓реА

Debashish

Feb 4, 2008, 1:55:14тАпAM2/4/08
to Chithakar
рдЗрд╕ рдорд╛рдорд▓реЗ рдкрд░ рдЖрдЦрд┐рд░рдХрд╛рд░ рдЧреВрдЧрд▓ рдиреЗ рдЪреБрдкреНрдкреА рддреЛреЬреА рдФрд░ рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдзрд┐рдХрд╛рд░рд┐рдХ рдмрдпрд╛рди
http://feeds.feedburner.com/~r/blogspot/MKuf/~3/228514013/yahoo-and-future-of-internet.html
рдореЗрдВ рдЕрдкрдиреА рдЪрд┐рдВрддрд╛ рд╡реНрдпрдХреНрдд рдХреАред рдФрд░ рдореБрдЭреЗ рдпрд╣ рдЪрд┐рдВрддрд╛ рдХрд╛рдлреА рд╡рд╛рдЬрд┐рдм рднреА рд▓рдЧрддреА рд╣реИред

Amit Gupta

Feb 4, 2008, 2:34:56тАпAM2/4/08
to Chit...@googlegroups.com

рдЗрд╕рдореЗрдВ рдЪрд┐рдВрддрд╛ рдХрд┐рд╕ рдмрд╛рдд рдХреА рд╣реИ рджреЗрдмреВ рджрд╛? рдЧреВрдЧрд▓ рдХреА рдУрд░ рд╕реЗ рдпрд╣ рдкреЛрд╕реНрдЯ рдореБрдЭреЗ рддреЛ рд╕рд┐рд░реНреЮ рдЦрд┐рд╕рдпрд╛рдиреА рдмрд┐рд▓реНрд▓реА рдЦрдореНрдмрд╛ рдиреЛрдЪреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╣рд╛рд▓ рд▓рдЧ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдпрджрд┐ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдиреЗ рдпрд╛рд╣реВ рдХреЛ рдЦрд░реАрдж рд▓рд┐рдпрд╛ рддреЛ рдЧреВрдЧрд▓ рдкрд░ рдмрди рдЖ рд╕рдХрддреА рд╣реИ рдФрд░ рдХрджрд╛рдЪрд┐рддреНтАМ рддрдЧреЬреА рдмрди рдЖрдПрдЧреА, рдмрд╛реЫрд╛рд░ рдореЗрдВ рджреЛ рд╣реА рдЦрд┐рд▓рд╛реЬреА рд░рд╣ рдЬрд╛рдПрдБрдЧреЗ, рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдФрд░ рдЧреВрдЧрд▓ред рдЕрднреА рддреЛ рдЧреВрдЧрд▓ рд░рд╛рдЬ рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рдпрд╛рд╣реВ рдФрд░ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рджреЛрдиреЛ рд╣реА рдХреА рд▓реБрдЯрд┐рдпрд╛ рдЗрдВрдЯрд░рдиреЗрдЯ рдХреЗ рдорд╛рдорд▓реЗ рдореЗрдВ рдбреВрдмреА рдкреЬреА рд╣реИ, рд▓реЗрдХрд┐рди рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдХреА рдпрд╛рд╣реВ рдХреЛ рдЦрд░реАрджрдиреЗ рдХрд╛ рддрдордиреНрдирд╛рдИ рд╣реЛрдирд╛ рд╕реАрдзреЗ рдЗрд╕ рдмрд╛рдд рдХреА рдУрд░ рдЗрд╢рд╛рд░рд╛ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рд╡реЛ рдЧреВрдЧрд▓ рдХреА рд╕рддреНрддрд╛ рдХреЛ рд╕реАрдзреЗ-реи рд▓рд▓рдХрд╛рд░рдиреЗ рдХрд╛ рдорди рдмрдирд╛ рд▓рд┐рдпрд╛ рд╣реИ!! :)

--
Courage is not the towering oak that sees storms come and go;
it is the fragile blossom that opens in the snow.┬а┬а┬а┬а --┬а┬аAlice Mackenzie Swaim

http://me.amitgupta.in/

Amit Gupta

Feb 4, 2008, 2:35:41тАпAM2/4/08
to Chit...@googlegroups.com
On 2/4/08, Debashish <deba...@gmail.com> wrote:
[...]

Rajesh Roshan

Feb 4, 2008, 3:08:52тАпAM2/4/08
to Chit...@googlegroups.com
рджрд┐рдХреНрдХрдд рддреЛ рдореБрдЭреЗ рдирд╣реА рд╕рдордЭ рдореЗрдВ рдЖрддреА рд╣реИ. рдореИрдВ рдЕрдорд┐рдд рдЬреА рдХреА рдмрд╛рддреЛ рд╕реЗ рд╕рд╣рдордд рд╣реВ. рдХреНрдпрд╛ рдЯрд╛рдЯрд╛ рдХреА рдХреЛрд░рд╕ рдХреА рдЦрд░реАрдж рдХреЛ рднреА рдмрд╛рдЬрд╛рд░ рдирд┐рдпрдореЛ рдХреЗ рдЦрд┐рд▓рд╛рдл рдорд╛рдиреЗрдВрдЧреЗ, рдирд╣реА рдирд╛. реЮрд┐рд░ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙрдлреНрдЯ рдХреЛ рдХреНрдпреЛрдВ?┬а┬а

Debashish

Feb 4, 2008, 4:00:28тАпAM2/4/08
to Chithakar
рдмрд╛рдЬрд╛рд░реА рджреГрд╖реНрдЯрд┐ рд╕реЗ рджреЗрдЦрд╛ рдЬрд╛рдп рддреЛ рдмреБрд░рд╛ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ, рдпрд╣ рдПрдХ рдФрд░ рдмрд┐рдЬрд╝рдиреЗрд╕ рдбреАрд▓ рднрд░
рд╣реИред рдореБрдЭреЗ (рдФрд░ рд╢рд╛рдпрдж рдЕрдиреНрдп рдЧреВрдЧрд▓ рднрдХреНрддреЛрдВ рдХреЛ рднреА) рдЪрд┐рдВрддрд╛ рдлреНрд▓рд┐рдХрд░ рдФрд░ рдбрд┐рд▓рд┐рд╢рд┐рдпрд╕
рдЬреИрд╕реЗ рдкреНрд░рдХрд▓реНрдкреЛрдВ рдХреЗ рдЕрдирд╡рд░рдд рдЪрд▓рддреЗ рд░рд╣рдиреЗ рдХреЗ рдмрд╛рд░реЗ рдореЗрдВ рд╣реИрдВред рдпрд╛рд╣реВ рдореЗрд▓ рдХрд╛ рдкреНрд░рдпреЛрдЧ
рдореИрдВрдиреЗ рдХрд╛рдлреА рдкрд╣рд▓реЗ рд╣реА рдЫреЛреЬ рджрд┐рдпрд╛ рдерд╛ред рдпрд╛рд╣реВ рдУрдкрди рд╕реЛрд░реНрд╕ рдХрд╛ рд╕реНрд╡рд░реНрдЧ рд░рд╣реА рд╣реИ рдФрд░
рдорд╛рдИрдХреНрд░реЛрд╕реЙрдлреНрдЯ рдРрд╕реА рд╕рдВрд╕реНрдХреГрддрд┐ рд╕реЗ рдЦрд╛рд╕ рд╡рд╛рдХрд┐рдл рдирд╣реАрдВред рдФрд░ рд╕рдмрд╕реЗ рдмреЬрд╛ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдореЛрдиреЛрдкрд▓реА
рдХрд╛ рд╣реА рд╣реИ, рдЬреЛ рдЬрд╝рд╛рд╣рд┐рд░ рддреМрд░ рдкрд░ рдЧреВрдЧрд▓ рдкрд░ рднреА рд╕рдВрдкреНрд░рддрд┐ рдЙрдардиреЗ рд▓рдЧрд╛ рдерд╛, рдореБрдЭреЗ рдпрд╛рдж рд╣реИ
рдХрд┐ Sun рдХреЛ рдЕрджрд╛рд▓рдд рдореЗрдВ рд▓реЬрдХрд░ рдЕрдкрдирд╛ рдЬреЗ.рд╡реА.рдПрдо рдЗрдВрдЯрд░рдиреЗрдЯ рдПрдХреНрд╕рдкреНрд▓реЛрд░ рддрдХ рдкрд╣реБрдВрдЪрд╛рдирд╛
рдкреЬрд╛ред

рдЧреВрдЧрд▓ рдХреЗ рдмрдпрд╛рди рд╕реЗ рдпреЗ рдЙрд▓реНрд▓реЗрдЦрдиреАрдп рд▓рдЧрд╛рдГ

Could Microsoft now attempt to exert the same sort of inappropriate
and illegal influence over the Internet that it did with the PC? While
the Internet rewards competitive innovation, Microsoft has frequently
sought to establish proprietary monopolies тАФ and then leverage its
dominance into new, adjacent markets. Could the acquisition of Yahoo!
allow Microsoft тАФ despite its legacy of serious legal and regulatory
offenses тАФ to extend unfair practices from browsers and operating
systems to the Internet? In addition, Microsoft plus Yahoo! equals an
overwhelming share of instant messaging and web email accounts.

On Feb 4, 1:08 pm, "Rajesh Roshan" <rajros...@gmail.com> wrote:
> [...]
> рдХреА рдХреЛрд░рд╕ рдХреА рдЦрд░реАрдж рдХреЛ рднреА рдмрд╛рдЬрд╛рд░ рдирд┐рдпрдореЛ рдХреЗ рдЦрд┐рд▓рд╛рдл рдорд╛рдиреЗрдВрдЧреЗ, рдирд╣реА рдирд╛. реЮрд┐рд░ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙрдлреНрдЯ

рдЬреАрддреВ | Jitu

Feb 4, 2008, 4:10:39тАпAM2/4/08
to Chithakar
рдЬрд╣рд╛рдБ рддрдХ рдореЗрд░рд╛ рд╕реЛрдЪрдирд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рд▓реЬрд╛рдИ рдпрджрд┐ рдЦреБрд▓реЗ рджрд┐рдорд╛рдЧ рд╕реЗ рд▓реЬреА рдЬрд╛рдП рддреЛ рдЧреВрдЧрд▓ рдХрд╛рдлреА рднрд╛рд░реА рдкреЬреЗрдЧрд╛, рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рд▓реЬрд╛рдИ рдЗрдиреНрдЯрд░рдиреИрдЯ рдХреЗ рдореИрджрд╛рди рдореЗ рд▓реЬреА рдЬрд╛рдПрдЧреА, рдЬрд╣рд╛рдБ рдЧреВрдЧрд▓ рдХрд┐рдВрдЧ рд╣реИред рджреВрд╕рд░рд╛ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕рд╛реЮреНрдЯ-рдпрд╛рд╣реВ рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рдкреНрд░рд╛рдкрд░реНрдЯреАрдЬ рднрд▓реЗ рд╣реА рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рд╣реЛрдВ, рд▓реЗрдХрд┐рди рдЙрдирдХрд╛ рд╕рд╣реА рдЗрд╕реНрддреЗрдорд╛рд▓, рдЕрднреА рднреА рдврдВрдЧ рд╕реЗ рдирд╣реА рдХрд░ рдкрд╛рдП рд╣реИред рдлрд┐рд░ рд╢реБрд░реБрд╡рд╛рдд рдореЗ рдмрд┐рдирд╛ рдореБрдирд╛реЮреЗ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕рд╛реЮреНрдЯ рдХреЛ рд░рд╛рд╕ рдирд╣реА рдЖрдПрдЧрд╛ред рдПрдХрд╛рдзрд┐рдХрд╛рд░ рдЪрд╛рд╣реЗ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рднреА рд╣реЛ, рд╡реЛ рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рдирд╣реА рд░рд╣рддрд╛, рд▓реЗрдХрд┐рди рдкрд░реЗрд╢рд╛рдиреА рддреЛ рдпреЗ рд╣реИ, рдЗрдиреНрдЯрд░рдиреИрдЯ рдХреЗ рдмрд┐рдЬреАрдиреИрд╕ рдореЗ рдХреБрдЫ рднреА рдХрд╣рдирд╛ рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рд╣реИ, рдХреНрдпрд╛ рдкрддрд╛ рдХрд▓ рдХреЛ рдпрд╣реА рджреЛрдиреЛ рдЧреВрдЧрд▓/Mi-Yahoo рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдЦрд┐рд▓рд╛реЬреА рдЖрдкрд╕ рдореЗ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдП рдФрд░ рдЙрдкрднреЛрдХреНрддрд╛рдУрдВ рдХрд╛ рдмреИрдВрдб рдмрдЬрд╛ рджреЗрдВред
┬а
рдПрдХ рддрд░рд╣ рд╕реЗ рдЧреВрдЧрд▓ рд╣рдорд╛рд░реЗ рд▓рд┐рдП рдЕрдкрд░рд┐рд╣рд╛рд░реНрдп рд╕рд╛ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИред рднрд▓реЗ рд╣реА рдпреЗ рд╣рдорд╛рд░реА рдкреНрд░рд╛рдЗрд╡реЗрд╕реА рдореЗ рд╕реАрдорд┐рдд рдЦрд▓рд▓ рдбрд╛рд▓рддрд╛ рд╣реИ, рд╣рдорд╛рд░реА рдЬрд╛рд╕реВрд╕реА рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ, рд▓реЗрдХрд┐рди рдЗрд╕рдХреЗ рдмрд┐рдирд╛ рдЗрдиреНрдЯрд░рдиреИрдЯ рдХреА рдХрд▓реНрдкрдирд╛ рднреА рдЕрдЬреАрдм рд╕реА рд▓рдЧрддреА рд╣реИред
┬а
рдиреЛрдЯ: рджреЗрдмреВ рджрд╛, рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдЪрд┐рдЯреНрдард╛рдХрд╛рд░ рдЧреНрд░реБрдк рдореЗрдВ,┬а рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рд░рд┐рдкреНрд▓рд╛рдИ рд╡рд╛рд▓реА рдкреНрд░рд╛рдмрд▓рдо рдЖ рдЧрдпреА рджрд┐рдЦреНрдЦреЗ рд╣реИред рд░рд┐рдкреНрд▓рд╛рдИ рдЧреНрд░реБрдк рдХреЛ рд╣реЛрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП, рд╡реНрдпрдХреНрддрд┐рдЧрдд рд░реБрдк рд╕реЗ рдЬрд╛ рд░рд╣реА рд╣реИред
┬а
-рдЬреАрддреВ

Amit Gupta

Feb 4, 2008, 4:45:35тАпAM2/4/08
[...]

рдлреНрд▓рд┐рдХрд░ рдХрд╛ рддреЛ рдореИрдВ рднреА рдкреНрд░реЛ рдпреВреЫрд░ рд╣реВрдБ рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдереЛреЬреА рдЪрд┐рдиреНрддрд╛ рддреЛ рдЕрд╡рд╢реНрдп рд╣реИ рдХрд┐ рдХрд╣реАрдВ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдЗрд╕рдХрд╛ рд░реВрдк рдШрдЯрд┐рдпрд╛ рди рдмрдирд╛ рджреЗред рд▓реЗрдХрд┐рди рдлрд┐рд░ рдпрд╣ рднреА рд╕рдВрднрд╛рд╡рдирд╛ рд▓рдЧрддреА рд╣реИ рдХрд┐ рдЬреИрд╕реЗ рдпрд╛рд╣реВ рдиреЗ рдХреБрдЫ рдЕрдзрд┐рдХ рдЗрдВрдХрд▓рд╛рдмреА рд╣рд░рдХрдд рди рдХрд░ рд╕рд┐рд░реНреЮ рдлреНрд▓рд┐рдХрд░ рдХреЛ рдпрд╛рд╣реВ рд▓реЙрдЧрд┐рди рд╕реЗ рдЬреЛреЬрд╛ рднрд░ рдерд╛ рдФрд░ рдлреНрд▓рд┐рдХрд░ рдЯреАрдо рдХреЛ рд▓рдЧрднрдЧ рд╡реИрд╕рд╛ рд╣реА рд░рд╣рдиреЗ рджрд┐рдпрд╛ рдерд╛ рдЬрд┐рд╕ рддрд░рд╣ рдкрд╣рд▓реЗ рдереА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рднреА рдХреЛрдИ рдЕрдзрд┐рдХ рдКрдБрдЧрд▓реА рдмрд╛реЫреА рди рдХрд░реЗ!! :)

[...]

рдЗрд╕реА рдХреЛ рдкреЭрдХрд░ рддреЛ рдореИрдВрдиреЗ рдЦрд┐рд╕рдпрд╛рдиреА рдмрд┐рд▓реНрд▓реА рдХрд╣рд╛ рдерд╛ рдЧреВрдЧрд▓ рдХреЛред рдпреЗ рдЧреВрдЧрд▓ рдореБрдХреНрдд рд╕реНрд░реЛрдд рдХрд╛ рдмрд╣реБрдд рдкрд░рдЪрдо рд▓рд╣рд░рд╛рддрд╛ рд╣реИ рдФрд░┬ардЕрдкрдиреЗ┬ардХреЛ┬а рдПрдХрд╛рдзрд┐рдХрд╛рд░┬ардХреА┬ардорд╛рдирд╕рд┐рдХрддрд╛┬ардХреЗ рдЦрд┐рд▓рд╛реЮ┬арджрд┐рдЦрд╛рддрд╛┬ард╣реИ┬ард▓реЗрдХрд┐рди┬ард╡рд╛рд╕реНрддрд╡ рдореЗрдВ рдЧреВрдЧрд▓┬ардмрдЧреБрд▓рд╛┬арднрдЧрдд┬ард╣реИред рдПрдХрд╛рдзрд┐рдХрд╛рд░┬ардХрд╛ рдЧреВрдЧрд▓ рдХрдо рддрдордиреНрдирд╛рдИ рдирд╣реАрдВ рд╣реИред рдЗрд╕рдХреЗ рдЬреИрд╕реЗ рд╣реА рдПрдХ рдФрд░ рд╣реИ, рдореБрдЯреНрдареА рднрд░ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХрд╛ рджреБрд▓рд╛рд░рд╛ *рд╕реЗрдм* рдпрд╛рдирд┐ рдХрд┐ рдПрдкреНрдкрд▓ рдЬреЛ рдХрд┐ рд╢реБрд░реБ рд╕реЗ рд╣реА рдПрдХрд╛рдзрд┐рдХрд╛рд░ рдХрд╛ рддрдордиреНрдирд╛рдИ рд░рд╣рд╛ рд╣реИред рд╣рд░ рдХрдВрдкрдиреА рдХреА рддрдордиреНрдирд╛ рд╣реЛрддреА рд╣реИ рдХрд┐ рдмрд╛реЫрд╛рд░ рдореЗрдВ рдЙрд╕рдХрд╛ рдПрдХрд╛рдзрд┐рдХрд╛рд░ рд╣реЛ рд▓реЗрдХрд┐рди рд╣рд░ рдХрдВрдкрдиреА рдХреА рддрдордиреНрдирд╛ рдкреВрд░реА рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреАред реЫреНрдпрд╛рджрд╛ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ рд╕рд┐рд░реНреЮ рдПрдХ рдорд╛рдореВрд▓реА рд╕рд╛ рдЙрджрд╛рд╣рд░рдг рджреВрдБрдЧрд╛ - рдЧреВрдЧрд▓ рдХреЗ рдПрдбрд╕реЗрдиреНрд╕ рдЕрдиреБрдмрдВрдз рдореЗрдВ рдПрдХ рд╢рд░реНрдд рдпрд╣ рд╣реИ рдХрд┐ рдкрдмреНрд▓рд┐рд╢рд░ рдиреЗ рдЬрд┐рд╕ рдкрдиреНрдиреЗ рдкрд░ рдЧреВрдЧрд▓ рдПрдбрд╕реЗрдиреНрд╕ рдХреЗ рд╡рд┐рдЬреНрдЮрд╛рдкрди рд▓рдЧрд╛ рд░рдЦреЗ рд╣реИрдВ рдЙрд╕ рдкрд░ рдХреЛрдИ рдЕрдиреНрдп context sensitive ad system рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧрд╛ рд╕рдХрддрд╛ред рдЕрдм рдЗрд╕рдХреЛ рдХреНрдпрд╛ рдХрд╣рд╛ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛?

рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдЬреИрд╕рд╛ рднреА рд╣реИ рдХрдо рд╕реЗ рдХрдо рдЬреЛ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ рдареЛрдХ рдмрдЬрд╛ рдХреЗ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ, рд╡реНрдпрд╛рдкрд╛рд░ рдХреЗ рдЕрдиреБрд╕рд╛рд░ рдЗрд╕рдХреЛ рдЙрд╕рдХреА рдмреЗрд╡рдХреВреЮреА рднреА рдХрд╣ рд╕рдХрддреЗ рд╣реИрдВ рдпрд╛ рдЙрдкрднреЛрдЧреНрддрд╛рдУрдВ рдХреЗ рдкреНрд░рддрд┐ рд╕рд╛реЮ рджрд┐рд▓ рдХрд╛ рд╣реЛрдирд╛ рднреА, рдпрд╛ рдРрд╕рд╛ рднреА рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рд╡рд╣ рдмрд╛реЫрд╛рд░ рдХрд╛ рдмрд╛рджрд╢рд╛рд╣ рд╣реИ рддреЛ рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдЙрд╕рдХреЛ рдмрдЧреБрд▓рд╛ рднрдЧрдд рдмрди рд▓реЛрдЧреЛрдВ рд╕реЗ "рдореБрдБрд╣ рдореЗрдВ рд░рд╛рдо рдмрдЧрд▓ рдореЗрдВ рдЫреБрд░реА" рд╡рд╛рд▓реА рд╣рд░рдХрддреЗрдВ рдХрд░рдиреЗ рдХреА рдЖрд╡рд╢реНрдпрдХрддрд╛ рдирд╣реАрдВред рдЧреВрдЧрд▓, рд╕реЗрдм рдЬреИрд╕реЗ рд▓реЛрдЧ рдЕрднреА рдмрд╛реЫрд╛рд░ рдХреЗ рдмрд╛рджрд╢рд╛рд╣ рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдЙрдирдХреЛ рдмрдЧреБрд▓рд╛ рднрдЧрдд рдмрди рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рд╕реЗ рдЪрд┐реЭрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЛрдВ рдХреЛ рдЕрдкрдиреА рдУрд░ рдХрд░рдирд╛ рдкреЬрддрд╛ рд╣реИ!! ;)

Jagdish Bhatia

Feb 4, 2008, 5:15:19тАпAM2/4/08
to Chit...@googlegroups.com
рдЧреВрдЧрд▓ рдХреА рдЯрд┐рдкреНрдкрдгреА рдкрд░ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙрдлрдЯ рдХрд╛ рдЬрд╡рд╛рдм рдпрд╣рд╛рдВ рд╣реИ
┬а
рдзреНрдпрд╛рди рджреАрдЬрд┐рдпреЗ
тАЬMicrosoft is committed to openness, innovation, and the protection of privacy on the InternetтАЭ
┬а
рдмрд╛рдХреА рдмрд╛рдд рддреЛ рдпрд╣ рд╣реИ рдХрд┐ рджреЛрдиреЛ рдХрдВрдкрдирд┐рдпрд╛рдВ рдХрдорд╛рдИ рддреЛ рдЗрдВрдЯрд░рдиреЗрдЯ рдкреНрд░рдпреЛрдХреНрддрд╛рдУрдВ рд╕реЗ рд╣реА рдХрд░реЗрдВрдЧреАрдВред
рдЧреВрдЧрд▓ рд╣рдо рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рдкреНрд░рд┐рдп рд╣реИ рдХреНрдпреЛрдХрд┐ рдЙрд╕рдХреА рд▓рдЧрднрдЧ рд╣рд░ рд╕реЗрд╡рд╛ рд╣рд┐рдВрджреА рдФрд░ рдпреБрдирд┐рдХреЛрдб рдХреЗ рдкреНрд░рдпреЛрдЧ рдХреЗ рдЕрдиреБрдХреВрд▓ рд╣реИред рдпрд╛рд╣реВ рдкрд░ рдЕрднреА рддрдХ рдпреБрдирд┐рдХреЛрдб рдЖрдзрд╛рд░рд┐рдд рдореЗрд▓ рд╕рд╣реА рд╕реЗ рдирд╣реАрдВ рджрд┐рдЦрддреА рд╣реИред
┬а
рд╡реИрд╕реЗ рдореЗрд░рд╛ рдорд╛рдирдирд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рдпрджрд┐ рд╡рд┐рдВрдбреЛреЫ OS┬а рдХреЛ рдЧреВрдЧрд▓ рдиреЗ рдмрдирд╛рдпрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рддреЛ рд╡рд╣ рдЗрд╕реЗ рдЙрдкрднреЛрдХреНрддрд╛рдУрдВ рдХреЛ рдлреНрд░реА рдореЗрдВ рд╣реА рдкреНрд░рджрд╛рди рдХрд░рддрд╛ рдмрд╕ рдХреБрдЫ рд╡рд┐рдЬреНрдЮрд╛рдкрди рд▓рдЧрд╛ рдХрд░ ;)
┬а
рдЬрдЧрджреАрд╢

Amit Gupta

Feb 4, 2008, 5:17:49тАпAM2/4/08
to Chit...@googlegroups.com
On 2/4/08, Jagdish Bhatia <mai...@gmail.com> wrote:
[...]

рдкрд░ рдХреНрдпрд╛ рд╡рд╣ рдЪрд▓рддрд╛?┬ардЗрд╕┬ардмрд╛рд░реЗ┬ардореЗрдВ┬ард╕рдВрд╢рдп┬ардЕрд╡рд╢реНрдп┬ард╣реИред рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдХрд╛ рдСрдкрд░рд╛ рдХрд╛ рдПрдбрд╡реЗрдпрд░ рдореЙрдбрд▓ рдирд╣реАрдВ рдЪрд▓рд╛ рдЬрд╣рд╛рдБ рд╡рд╣ рдЕрдкрдирд╛ рдмреНрд░рд╛рдЙреЫрд░ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рдлреНрд░реА рдореЗрдВ рджреЗрддреЗ рдереЗ рдкрд░рдиреНрддреБ рдЙрд╕ рдкрд░ рд╡рд┐рдЬреНрдЮрд╛рдкрди рджреЗрддреЗ рдереЗ рдФрд░ рдпрджрд┐ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рд╡рд┐рдЬреНрдЮрд╛рдкрди рдкрд╕рдВрдж рдирд╣реАрдВ рддреЛ рд╡рд╣ рд╢реБрд▓реНрдХ рджреЗрдХрд░ рд╡рд┐рдЬреНрдЮрд╛рдкрди рд╣рдЯрд╡рд╛ рд╕рдХрддрд╛ рдерд╛! ;) рд▓реЗрдХрд┐рди рд╡рд╣ рддрд░реАрдХрд╛ рдЕрдзрд┐рдХ рдЪрд▓рд╛ рдирд╣реАрдВ рдФрд░ рдСрдкрд░рд╛ рдиреЗ рдЖрдЦрд┐рд░рдХрд╛рд░ рдЕрдкрдирд╛ рдмреНрд░рд╛рдЙреЫрд░ рд╣реА рдореБреЮреНрдд рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛, рд╢реБрд▓реНрдХ рдФрд░ рд╡рд┐рдЬреНрдЮрд╛рдкрди рджреЛрдиреЛ рд╕реЗ рдореБрдХреНрдд!! ;)

рдЕрдм рдРрд╕рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ рдХрд┐ рдСрдкрд░рд╛ рдХрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЪрд▓рд╛ рддреЛ рдХрд┐рд╕реА рдЕрдиреНрдп рдХрд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рдЪрд▓реЗрдЧрд╛, рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ рдЧреВрдЧрд▓ рдХрд╛ рдЪрд▓ рдЬрд╛рддрд╛! ;) рд╡реИрд╕реЗ┬ардХрд╛реЮреА┬ард╕рдордп┬ард╕реЗ рдЕреЮрд╡рд╛рд╣ рддреЛ рд╣реИ рдмрд╛реЫрд╛рд░ рдореЗрдВ рдХрд┐ рдЧреВрдЧрд▓ рдХрд╛ рдЕрдкрдирд╛ рд▓рд┐рдиреЗрдХреНрд╕ рдлреНрд▓реЗрд╡рд░ рдЖрдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╣реИ! :)

Ravishankar Shrivastava

Feb 4, 2008, 6:53:20тАпAM2/4/08
to Chit...@googlegroups.com
Amit Gupta wrote:

> [...]
> рд▓рд┐рдиреЗрдХреНрд╕ рдлреНрд▓реЗрд╡рд░ рдЖрдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╣реИ! :)
рдЧреВрдЧрд▓ рдХрд╛ рдореЛрдмрд╛рдЗрд▓ рдУрдПрд╕ рдПрдВрдбреНрд░рд╛рдЗрдб рд▓рд┐рдирдХреНрд╕ рдЖрдзрд╛рд░рд┐рдд рд╣реА рд╣реИ, рдФрд░ рдПрдХ рдбреЗрд╕реНрдХрдЯреЙрдк рд▓рд┐рдирдХреНрд╕ рдлреНрд▓реЗрд╡рд░
'gOS' рдирд┐рдХрд▓ рдЪреБрдХрд╛ рд╣реИ, рдкрд░рдВрддреБ рд╡реЛ рдЧреВрдЧрд▓ рдХрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ, рдЧреВрдЧрд▓ рдСрдкреНрдЯреАрдорд╛рдЗрдЬрд╝реНрдб рд╣реИ, рдФрд░ рдЙрдмреБрдиреНрдЯреБ рдЬреИрд╕рд╛ рд╣реА
рдЗрдирд┐рд╢рд┐рдпрд▓ рдмрдЬ рдЙрд╕реЗ рдорд┐рд▓ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ ;)

рд░рд╡рд┐

Tarun

Feb 4, 2008, 9:12:31тАпAM2/4/08
to Chit...@googlegroups.com
Discussion to abhi chalta rahega lekin philhaal shareholders yehi samajhte hain ki google ki thori bahut to lagegi hi tabhi na khabar aate hi google ka share kya phatak se gira aur acha khasa gira. Kher shares ki ye uthapatak to chalti rahegi.
┬а
philhaal to ye khisyani billli wali hi baat lag rahi hai.

┬а

Dr Amar Kumar

Feb 4, 2008, 3:20:07тАпPM2/4/08
to Chit...@googlegroups.com
рд╢реНрд░реАрдорди рдЧрдгрдорд╛рдиреНрдп рдореВрд░реНрдзрдиреНрдпреЛрдВ,
рдмреАрдЪ рдмрд╣рд╕ рдореЗрдВ рд╣рдо рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рдХрд╛ рдмреЛрд▓рдирд╛ рдареАрдХ рдирд╣реАрдВ,
рдХрд┐рдВрддреБ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕рд╛реЮреНрдЯ рдХреЗ рдЗрд░рд╛рджреЗ рдиреЗрдХ рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧрддреЗ ред
рдЕрдкрдиреА рд╣рд░ рд╕реЗрд╡рд╛┬ардХреЗ рдмрджрд▓реЗ рдПрдХ рдПрдХ┬арджрдореЬреА рд╡рд╕реВрд▓рдиреЗ
рдореЗрдВ рдЪрдореЬреА рддрдХ┬ардЦрд░реЛрдВрдЪ┬ард▓реЗрддрд╛ рд╣реИ┬аред рдЙрд╕рдХреА рдХрд╛рд░рдкреЛрд░реЗрдЯ
рд╕реЛрдЪ рдХреЗ рд╣реИрд░рддрдЕрдВрдЧреЗреЫ рдХрд╛рд░рдирд╛рдореЗ рдПрдХ рдЕрд▓рдЧ рд╡рд┐рд╖рдп рд╣реИ ред
рдЦреИрд░ рдЫреЛрдбрд┐рдпреЗ, рд╣рдореЗрдВ рдХреНрдпрд╛ ред

рдЕрдорд░

┬а

рдЖрд▓реЛрдХ рдХреБрдорд╛рд░

Feb 5, 2008, 12:28:41тАпAM2/5/08
to Chithakar

On Feb 4, 3:15 pm, "Jagdish Bhatia" <mail...@gmail.com> wrote:
> рдЧреВрдЧрд▓ рдХреА рдЯрд┐рдкреНрдкрдгреА рдкрд░ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙрдлрдЯ рдХрд╛ рдЬрд╡рд╛рдм рдпрд╣рд╛рдВ рд╣реИhttp://www.microsoft.com/presspass/press/2008/feb08/02-03Statement.ms...

рд╕рд╣реА рд╣реИред рдПрдХ рдХрд╣ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рджреЛ рдФрд░ рджреЛ рдЪрд╛рд░, рдФрд░ рджреВрд╕рд░рд╛ рдХрд╣ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рддреАрди рдФрд░ рддреАрди рдЫрдГред

рд╣реЙрдЯрдореЗрд▓ рдФрд░ рдпрд╛рд╣реВ рдорд┐рд▓рд╛ рджреЗрдВ рддреЛ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреЗ рд▓рдЧрднрдЧ ренрел рдлрд╝реАрд╕рджреА рдбрд╛рдХ рдкрддреЗ рддреЛ рд╣реЛрдВрдЧреЗ
рд╣реАред рдХреЗрд╡рд▓ рддреБрдХреНрдХрд╛ рд╣реИ, рдкрд░ рд╣рд┐рдиреНрджреА рдЬрдЧрдд рдореЗрдВ рдЬреАрдореЗрд▓ рдЕрдзрд┐рдХ рд▓реЛрдХрдкреНрд░рд┐рдп рд╣реИ рдпреВрдирд┐рдХреЛрдб
рд╕рдорд░реНрдерди рдХреА рд╡рдЬрд╣ рд╕реЗ, рд╡рд░рдирд╛ рдЕрдзрд┐рдХ рдлреИрд▓рд╛рд╡ рддреЛ рдпрд╛рд╣реВ рдФрд░ рд╣реЙрдЯрдореЗрд▓ рдХрд╛ рд╣реА рд╣реИред рдбрд╛рдХ +
рд╡рд┐рдВрдбреЛрдЬрд╝ - рджреЛрдиреЛ рдорд┐рд▓рд╛ рдХреЗ рдкрдХрдбрд╝ рдЬрд╝рдмрд░реНрджрд╕реНрдд рд╣реЛрдЧреАред рдЧреВрдЧрд▓ рдХрд╣ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рджреЛ рдФрд░ рджреЛ
рдЪрд╛рд░ред

рдФрд░ рдЦреЛрдЬ рдЖрдп рдореЗрдВ рдЧреВрдЧрд▓ рд╕рдмрд╕реЗ рдЖрдЧреЗ рд╣реИред рдЕрдЧрд░ рдпрд╛рд╣реВ рдФрд░ рдЧреВрдЧрд▓ рдЦреЛрдЬ рдореЗрдВ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдПрдБ, рддреЛ
рджреВрд╕рд░реЗ рдирдВрдмрд░ рдкрд░ рдХреЛрдИ рдмрдЪреЗрдЧрд╛ рд╣реА рдирд╣реАрдВред рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙрдлрд╝реНрдЯ рдХрд╣ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рддреАрди рдФрд░ рддреАрди
рдЫрдГред

рдмрд╕ рдПрдХ рд╣реА рдЪреАрдЬрд╝ рдмрдврд╝рд┐рдпрд╛ рд╣реИ - рдХрд┐ рдЦреЛрдЬ рдЖрдп рдореЗрдВ рдмрдврд╝реЛрддрд░реА рддреАрди рдЧреБрдирд╛ рд╣реЛрдиреЗ рдХреА
рд╕рдВрднрд╛рд╡рдирд╛ рд╣реИред рдЕрддрдГ рдирдП рдЦрд┐рд▓рд╛рдбрд╝рдпреЛрдВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЬрдЧрд╣ рд╣реЛрдЧреАред

рдЬреАрддреВ | Jitu

Feb 5, 2008, 12:52:33тАпAM2/5/08
to Chit...@googlegroups.com
┬а
рдПрдХ рдЙрдкрднреЛрдХреНрддрд╛ рдХреА рд╣реИрд╕рд┐рдпрдд рд╕реЗ рд╣рдореЗ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕рд╛реЮреНрдЯ рдФрд░ рдпрд╛рд╣реВ рдХреА рдбреАрд▓ рдХрд╛ рд╕реНрд╡рд╛рдЧрдд рдХрд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП, рдХреНрдпреЛрдХрд┐ рдЗрд╕рд╕реЗ рдХрд┐рд╕реА рднреА рдПрдХ рдХрдореНрдкрдиреА рдХрд╛ рджрдмрджрдмрд╛ рдШрдЯреЗрдЧрд╛ рдФрд░ рд╣рдореЗ рдмреЗрд╣рддрд░ рд╕рд░реНрд╡рд┐рд╕/рдкреНрд░реЛрдбрдХреНрдЯ рдФрд░ рдкреНрд░рддрд┐рдпреЛрдЧрд┐рддрд╛ рджреЗрдЦрдиреЗ рдХреЛ рдорд┐рд▓реЗрдЧреАред рдЕрд░реНрдерд╢рд╛рд╕реНрддреНрд░ рдХреЗ рдирд┐рдпрдорд╛рдиреБрд╕рд╛рд░ рдХрд┐рд╕реА рднреА рддрд░рд╣ рдХреА (рд╕реНрд╡рд╕реНрде) рдкреНрд░рддрд┐рдпреЛрдЧрд┐рддрд╛ рдореЗ рдЙрдкрднреЛрдХреНрддрд╛ рдХрд╛ рд╣реА рдлрд╛рдпрджрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИред
┬а
рдПрдХ рдирд┐рд╡реЗрд╢рдХ рдХреА рдиреЫрд░ рд╕реЗ рджреЗрдЦрд╛ рдЬрд╛рдП рддреЛ рдореМрдЬреВрджрд╛ рд╕рдордп, рдЧреВрдЧрд▓ рдХреЗ рд╢реЗрдпрд░ рдЦрд░реАрджрдиреЗ рдХреА рд╕реЛрдЪрдиреЗ рдХрд╛ рд╣реИред рдХрд▓┬ард╣реА рдпреЗ рд╢реЗрдпрд░ рд▓рдЧрднрдЧ 5% рдЧрд┐рд░рд╛ рд╣реИ, рд╢рд╛рдпрдж рдЗрд╕ рдмрд╡рд╛рд▓ рдХреЗ рдЪрд▓рддреЗ рдФрд░ рдЧрд┐рд░реЗред
┬а
-рдЬреАрддреВ

рдЖрд▓реЛрдХ рдХреБрдорд╛рд░

Feb 5, 2008, 4:38:07тАпAM2/5/08
to Chithakar
> [...]
> рдХрд┐рд╕реА рднреА рддрд░рд╣ рдХреА (рд╕реНрд╡рд╕реНрде) рдкреНрд░рддрд┐рдпреЛрдЧрд┐рддрд╛ рдореЗ рдЙрдкрднреЛрдХреНрддрд╛ рдХрд╛ рд╣реА рдлрд╛рдпрджрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИред

рд╣реИрдВ!
рдХрдВрдкрдирд┐рдпреЛрдВ рдХреА рд╕рдВрдЦреНрдпрд╛ рдШрдЯреЗрдЧреА, рдмрдврд╝реЗрдЧреА рдирд╣реАрдВред рдкреНрд░рддрд┐рдпреЛрдЧрд┐рддрд╛ рдШрдЯреЗрдЧреА - рдЙрддреНрдкрд╛рджреЛрдВ
рдореЗрдВ, рдмрдврд╝реЗрдЧреА, рдЦреЛрдЬ рдореЗрдВред рдпрд╣ рдХрд╣рдирд╛ рдЕрдиреБрдЪрд┐рдд рд╣реИ рдХрд┐ рдЙрдкрднреЛрдХреНрддрд╛ рдХреЛ рдлрд╝рд╛рдпрджрд╛ рд╣реА рд╣реЛрдЧрд╛ред
рдХреБрдЫ рдЪреАрдЬрд╝реЛрдВ рдореЗрдВ рдиреБрдХрд╕рд╛рди рднреА рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИред

Amit Gupta

Feb 5, 2008, 5:17:40тАпAM2/5/08
to Chit...@googlegroups.com
On 2/5/08, Dr Amar Kumar <drama...@gmail.com> wrote:
[...]

рдбреЙ рд╕рд╛рд╣рдм, рдПрдХ рдЙрддреНрд╕реБрдХреНрддрд╛ рд╣реИред рдЖрдк рдкреЗрд╢реЗ рд╕реЗ рдбреЙрдХреНрдЯрд░ рд╣реИрдВ рдХрд┐ PhD рд╡рд╛рд▓реЗ рдбреЙрдХреНрдЯрд░ рд╣реИрдВ?┬ардпрджрд┐┬ардкреЗрд╢реЗ┬ард╕реЗ┬ардбреЙрдХреНрдЯрд░┬ард╣реИрдВ┬арддреЛ┬ардХрд┐рд╕┬арддрд░рд╣┬ардХреЗ┬ард╣реИрдВ? рдорддрд▓рдм рджрд╛рдВрддреЛрдВ рдХреЗ рд╣реИрдВ рдпрд╛ рд╣рдбреНрдбрд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рд╣реИрдВ рдпрд╛ рдЬрдирд░рд▓ рдлрд┐рдЬреАрд╢рд┐рдпрди рд╣реИрдВ? :)

sanjay kareer

Feb 5, 2008, 6:26:57тАпAM2/5/08
to Chit...@googlegroups.com
On Feb 5, 2008 3:47 PM, Amit Gupta <cool...@gmail.com> wrote:
[...]
:-) рд╕рд╣реА рд╕рд╡рд╛рд▓.... рдЬрд╡рд╛рдм рдЬрд╛рдирдиреЗ рдХреА рдЙрддреНтАНрд╕реБрдХреНтАНрддрд╛ рдЕрдкрди рдХреЛ рднреА рд╣реЛ рд░рд╣реА рд╣реИ.

--
Sanjay Kareer
http://www.dailyhindinews.com

sanjay kareer

Feb 5, 2008, 6:57:28тАпAM2/5/08
to Chit...@googlegroups.com
рдЗрд╕ рдЬрд╛рдирдХрд╛рд░реА рдкрд░ рдирдЬрд░ рднреА рдбрд╛рд▓реЗрдВ
┬а
рдпреЗ рдЖрдВрдХрдбрд╝реЗ рдирд╡рдВрдмрд░ рдХреЗ рд╣реИрдВ рдФрд░ 3 рджрд┐рди рдкрд╣рд▓реЗ рдЬрд╛рд░реА рдХрд┐рдП рдЧрдП. рдпреЗ┬а рдЗрд╕ рдХрд╣рд╛рдиреА рдХреЗ рдПрдХ рдФрд░ рдкрд╣рд▓реВ рдХреЛ рд╕реНтАНрдкрд╖реНтАНрдЯ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ рдХрд┐ рдХреНтАНрдпреЛрдВ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙрдлреНрдЯ рдпрд╛рд╣реВ рдХреЛ рдЦрд░реАрджрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдмреЗрдЪреИрди рд╣реИрдВ. рдпрд╛рд╣реВ рдФрд░ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙрдлреНрдЯ рдХреЗ рд╢реЗрдпрд░ рдХреЛ рдЬреЛрдбрд╝ рдХрд░ рджреЗрдЦреЗрдВ....
---------------------------
Yahoo! Sites Ranks as Top Ad Publisher with 19 Percent Share of Online Display Ads
┬а
Yahoo! Sites ranked as the top display ad publisher property in November, with 18.8 percent of display ad views, followed by Fox Interactive (16.3 percent), Microsoft Sites (6.7 percent), Time Warner Network (5.8 percent) and Facebook.com (1.5 percent). Nearly half (49.1 percent) of all display ads seen by U.S. Internet users originate on only five properties, illustrating the concentration of advertising among a few properties.

    Top 20 Ad Publishers Ranked by Share of Online Display Ads
    November 2007
    Total U.S. - Home/Work/University Locations
    Source: comScore Ad Metrix

             Publisher                Share of      Display Ads
                                     Display Ads     per Visit
    Total Internet:  Total             100.0 %         35.1
    Audience
    Yahoo! Sites                        18.8 %         20.5
    Fox Interactive Media               16.3 %         47.5
    Microsoft Sites                      6.7 %          9.8
    Time Warner Network                  5.8 %         10.1
    FACEBOOK.COM                         1.5 %          8.4
    eBay                                 1.2 %          8.4
    Google Sites                         1.0 %          1.3
    Viacom Digital                       1.0 %         20.6
    United Online, Inc                   0.5 %         18.3
    Amazon Sites                         0.4 %          8.2
    New York Times Digital               0.4 %         11.5
    CBS Sports                           0.3 %         22.4
    COMCAST.NET                          0.3 %          4.0
    PHOTOBUCKET.COM                      0.3 %         16.8
    BEBO.COM                             0.3 %         27.2
    ESPN                                 0.3 %          6.2
    Weather Channel, The                 0.3 %          8.8
    NFL Internet Group                   0.3 %         12.9
    Ask Network                          0.2 %          3.4
    Glam Media                           0.2 %         11.9

One dimension to understanding a site's ability to monetize its content is the number of display ads it serves. Of the top 20 ad publishers, Fox Interactive served the most display ads per user visit to its sites (47.5), a particularly high number that is a function of both site engagement and how many ads are displayed per page. Bebo (27.2), CBS Sports (22.6), Viacom Digital (20.6) and Yahoo! Sites (20.5) each served an average of more than 20 display ads per user visit.

Jagdish Bhatia

Feb 5, 2008, 8:10:10тАпAM2/5/08
to Chit...@googlegroups.com
рдордЬреЗрджрд╛рд░ рд╡реАрдбрд┐рдпреЛ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдпрд╣ рд▓реЗрдЦ рднреА рджреЗрдЦрд┐рдпреЗ:
┬а
┬а
рд▓реЗрдЦ рдореЗрдВ рдЖрдЦрд┐рд░реА рдкреИрд░рд╛ рдореБрдЭреЗ рдмрд╣реБрдд рд╕рд╣реА рд▓рдЧрд╛ред
┬а
рдЬрдЧрджреАрд╢

Dr Amar Kumar

Feb 5, 2008, 2:32:28тАпPM2/5/08
to Chit...@googlegroups.com
рдкреНрд░рд┐рдп рдмрдВрдзреБ,
рдмреНрд▓рд╛рдЧреАрд░ рдЕрднрд┐рд╡рд╛рджрди
рд╡рд┐рджрд┐рдд рд╣реЛ рдХрд┐ рдореИрдВ рдбрд╛рдХреНрдЯрд░ рдЕрдорд░ рдХреБрдорд╛рд░ рдПрддрддрджреНрд╡рд╛рд░рд╛ рдШреЛрд╖рд┐рдд рдХрд░рддрд╛ рд╣реВрдБ рдХрд┐ рдореИрдВ
рдкреЗрд╢реЗ рд╕реЗ рдХрд╛рдпрдЪрд┐рдХрд┐рддреНрд╕рдХ рдмреЛрд▓реЗ рддреЛ реЮрд┐реЫрд┐рд╢реАрдпрди рд╣реВрдБ ,рдЕрддрдГ рдореЗрд░реА рднрд╛рд╖рд╛ рдпрд╛ рд▓реЗрдЦрди рдХреА
рддреНрд░реБрдЯрд┐рдпреЛрдВ рдкрд░┬а рдХрддреНрддрдИ рдзреНрдпрд╛рди рди рджрд┐рдпрд╛ рдЬрд╛рдп ред рдИрд╢реНрд╡рд░ рдкреНрд░рджрддреНрдд рдЖрдпреВ рдореЗрдВ рд╕реЗ 55 рдмрд╕рдВрдд рдХреЛ
рдкрддрдЭреЬ рдореЗрдВ рдмрджрд▓рдиреЗ рдХреЗ рдкрд╢реНрдЪрд╛рдд рдЕрдирд╛рдпрд╛рд╕ рд╣реА рд╣рд┐рдВрджреА рдорд╛рддрд╛ рдХреЗ рд╕реЗрд╡рд╛ рдХреЗ рдмрд╣рд╛рдиреЗ рд╕реЗ
рдХреБрдЫреЗрдХ рдЯреБрдЯрдкреБрдБрдЬрд┐рдпрд╛ рдмреНрд▓рд╛рдЧрд┐рдВрдЧ рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ ред рд╡реИрд╕реЗ рдпреБрд╡рд╛рд╡рд╕реНрдерд╛ рдХреА рд╣рд░рд┐рдпрд╛рд▓реА рдореЗрдВ рд╣реА
рд╣рд┐рдВрджреА, рдЕрдВрдЧреНрд░реЗреЫреА,рдмрд╛рдБрдЧрд▓рд╛ рд╕рд╛рд╣рд┐рддреНрдп рдХреЗ рдЦрд░ рдкрддрд╡рд╛рд░ рдЪрд░рдиреЗ рдХреА рд▓рдд рд▓рдЧ рдЧрдпреА рдереА ,
рдФрд░ рдЕрдм рддреЛ рд▓рддрд┐рд╣рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рдкрдВрдЬреАрдХрд░рдг рднреА рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ ред
рдЧреБрд╕реНрддрд╛реЩреА рдорд╛реЮ рд╣реЛ рддреЛ рдЕрд░реНреЫ рдХрд░реВрдБ... рдЗрди рдЙрддреНрд╕реБрдХреНрддрд╛рдУрдВ рдХреЛ рджреЗрдЦ рдореБрдЭреЗ рджрд░-рдЙрддреНрд╕реБрдХреНрддрд╛
рд╣реЛ рд░рд╣реА рд╣реИ рдХрд┐ рдЖрдкрдХреА рдЙрддреНрд╕реБрдХреНрддрд╛ рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рдХреМрди рд╕реА рдЙрддреНрд╕реБрдХреНрддрд╛ рд╣реИ ? рдореЗрд░реА рд╣рд╛реЫрдд
рдХрд╛ рдЦреБрд▓рд╛рд╕рд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рдп, рд╡рд░рдирд╛ рдХрд╛рдпрдо рдЪреВрд░реНрдг рдЬреИрд╕реА рдХрд┐рд╕реА рдЙрддреНрдкрд╛рдж рдХреЗ рд╢рд░рдгрд╛рдЧрдд
рд╣реЛрдирд╛ рдкреЬреЗрдЧрд╛┬аред┬ардЖрдЧреЗ┬ардЬреИрд╕реА рдЖрдкрдХреА рдорд░реНреЫреА..
рд╕рд╛рджрд░ - рдЕрдорд░

рдИ-рд╕реНрд╡рд╛рдореА

Feb 5, 2008, 10:43:10тАпPM2/5/08
to Chit...@googlegroups.com
рджреЗрдмреВ,
┬а
рд╕рд╛рд╕ рдХреА рдЦрд╛рддрд┐рд░ рд╣реЛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рд╕рдм!
рд╕рд╛рд╕ рдорддрд▓рдм┬аSAAS -┬аSoftware as a service!┬ардЧреВрдЧрд▓ рд╕реЗ┬ард╕реАрдзреЗ┬ардЯрдХреНрдХрд░ рд▓реЗрдиреЗ рдХрд╛ рдПрдХ рд╣реА рддрд░реАрдХрд╛ рд╣реИ рдорд╛рдИрдХреНрд░реЛрд╕рд╛реЮреНрдЯ рдХреЗ┬ардкрд╛рд╕ рдХреА┬ардпреВрдЬрд░ рдмреЗрд╕ рдмрдврд╛рдУ┬ардФрд░ рд╕рд╛реЮреНрдЯрд╡реЗрдпрд░┬ард╕рдмрд╕реНрд░реНрдХрд┐рдкрд╢рди┬ардмреЗрдЪреЛ! MSN рдХреЗ рднрд░реЛрд╕реЗ рдХреБрдЫ рд╣реЛрдЧрд╛ рдирд╣реАрдВ.┬а 'рдУрди рдбрд┐рдорд╛рдиреНрдб' рдЖрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдХрд▓ рдХрд╛ рд╕рдЪ рд╣реИ, рдкрд╛рдИрд░реЗрд╕реА рдХрд╛ рддреЛрдб рд╣реИ рдФрд░ рдЗрди рд╕реНрдЯреЛрд░ рд╕реЗрд▓, рд╕рдкреНрд▓рд╛рдИ-рдЪреЗрди рдХреЗ рдЦрд░реНрдЪреЛрдВ рдХрд╛ рдирд┐рджрд╛рди рднреА. рд╕реАрдзреЗ рдЙрдкрднреЛрдХреНрддрд╛ рддрдХ рдкрд╣реВрдВрдЪ.
┬а
рдПрдХ рдмрд╛рдд рд╕рд╛реЮ рд╣реИ - рдЧреВрдЧрд▓┬ардФрд░ рдорд╛рдИрдХреНрд░реЛрд╕реЛреЮреНрдЯ┬ардХреЗ рдПрдХрдЫрддреНрд░ рд░рд╛рдЬ рдХреА рдЪрд╛рд╣ рд╡рд╛рд▓реА рдмрд╛рдд рд╣реА рдЧрд▓рдд рд╣реИ - рддреЛ рджреЛрдиреЛ рдореЗ рд╕реЗ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ┬арднреА рдПрдХрдЫрддреНрд░ рд░рд╛рдЬ рдХреА рдЪрд╛рд╣рдд рдирд╣реА рд╣реИ┬а - рдорд╛рд░реНрдХреЗрдЯ рд╢реЗрдпрд░ рдкрд░ рд╕рдВрддреБрд▓рд┐рдд рдирд┐рдпрдВрддреНрд░рдг рдЪрд╛рд╣рд┐рдпреЗ рджреЛрдиреЛ рдХреЛ. рдмрд╛рдХреА рд╕рдм рдирд╛рдЯрдХ рд╣реИ!
┬а
рджреЛрдиреЛ рдореЗрдВ рд╕реЗ рдХреЛрдИ рднреА рдирд╣реА рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рдХреА рдорд╛рд░реНрдХреЗрдЯ рдХреЛ рдореЛрдиреЛрдкреЛрд▓рд╛рдИреЫ рдХрд░рдиреЗ рдХреА рддреЛрд╣рдордд рдореЗрдВ рдЙрд╕рдХрд╛ рд╡рд┐рдШрдЯрди рд╣реЛ рдЬрд╛рдП рдФрд░ рд╡реИрд╕реЗ рднреА рдЕрднреА рдЗрдиреНрдЯрд░рдиреЗрдЯ рд╕рд░реНрдЪ рдХреЛ рдореЛрдиреЛрдкреЛрд▓рд╛рдИреЫ рдХрд░рдиреЗ рдХрд╛ рджрдо рдХрд┐рд╕реА рдореЗрдВ рднреА рдирд╣реА рд╣реИ - рдХрд┐рд╕реА рдореЗрдВ рднреА рдирд╣реАрдВ! рдкреАрд╕реА рдУрдПрд╕┬ардорд╛рд░реНрдХреЗрдЯ рдореЗрдВ рдпреЗ рджрдо┬а рдорд╛рдИрдХреНрд░реЛрд╕реЛреЮреНрдЯ рдореЗрдВ рдерд╛ рдЗрд╕реА рд▓рд┐рдпреЗ рдорд╛рдИрдХреНрд░реЛрд╕реЛреЮреНрдЯ рдиреЗрдВ рдПрдкреНрдкрд▓ рдореЗрдВ рдирд┐рд╡реЗрд╢ рдХрд░ рдХреЗ рдЙрд╕реЗ рдЬрд┐рд▓рд╛рдП рд░рдЦрд╛. рдпреЗ рд▓рдВрдмреА рд░реЗрд╕ рдХреЗ рдШреЛрдбреЛрдВ рдХрд╛ рдЧреЗрдо рд╣реИ. рджреЛрдиреЛ рдХреЛ рдУрдкрди рд╕реЛрд░реНрд╕ рд╕реЗ┬арднреА рдЗрдирдбрд╛рдИрд░реЗрдХреНрдЯ реЮрд╛рдпрджрд╛ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рддреЛ┬ардЙрд╕рдХреЗ рдкрдХреНрд╖ рдореЗрдВ┬арднреА рдмреЛрд▓реЗрдВрдЧреЗ рд╣реА!┬арддреЛ рдЧреЗрдо рд╕рд╛рд╕ рдХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ рд╣реИ рд╕рд░реНрдЪ рдХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ рдпрд╛ рдЗрдиреНрдЯрд░рдиреЗрдЯ рдПрдб рдХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ - рдЙрд╕рдХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ рекрел рдмрд┐рд▓рд┐рдпрди рдмрд╣реБрдд рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рд╣реИ рднреИрдпреЗ - рдмрд┐рд▓реНрд▓реВ рдХреЗ рдмрд╛рдк рдХреЛ рднреА рдирд╣реАрдВ рдкреБрд╕рд╛рдПрдЧрд╛.
┬а
рджреВрд╕рд░реА рдмрд╛рдд рд╕рд╛реЮ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ - реЮрд┐рд░ рдХрд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ рдХреА рдореЗрд░реЗ рд╣рд┐рд╕рд╛рдм рд╕реЗ рекрел рдмрд┐рд▓рд┐рдпрди рдпрд╛рд╣реВ рдХреА рд╡реНрдпрд╡реНрд╣рд╛рд░рд┐рдХ┬ардФрдХрд╛рдд рд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдХреА рдмреЛрд▓реА рд╣реИ ремрем рдХреЗ рдкреА/рдИ рд░реЗрд╢реНрдпреЛ рдкрд░ рд╣реИрдВ рд╡реЛ рдЕрднреА рднреА рдорддрд▓рдм ремрем рдЧреБрдирд╛ рдкрд░ рдЦрд░реАрдж!!.. рдорд╛рдИрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рд╡рд╛рд▓реЛрдВ рдХреЛ рднреА рдЗрд╕ рдмрд╛рдд рдХрд╛ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рд░рд╣рд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ - рдЗрд╕реАрд▓рд┐рдпреЗ рдЕрдкрдиреА рдЬреЗрдм рд╕реЗ рдирд┐рдХрд╛рд▓рдиреЗ рдХреЗ рдмрдЬрд╛рдП реореж% рдкреИрд╕рд╛ рдорд╛рд░реНрдХреЗрдЯ рд╕реЗ рдЙрдард╛рдПрдВрдЧреЗ -рдкрд╣рд▓реА рдмрд╛рд░!┬ард╕рдмрд╕реЗ рд╢реНрдпрд╛рдгреА рдХрдВрдкрдиреА рддреЛ реЮреЙрдХреНрд╕ рдЗрдиреНрдЯрд░рдЯреЗрдирдореЗрдВрдЯ рд╣реИ рдЬрд┐рдирдХреА рдЬреЗрдм рдореЗрдВ рдорд╛рдИрд╕реНрдкреЗрд╕ рдЬреИрд╕реА рд╕рд╛рдИрдЯреНрд╕ рд╣реИрдВ - рдЙрдиреНрд╣реЛрдВрдиреЗ рд╕рд╛реЮ рдмреЛрд▓ рджрд┐рдпрд╛ рдХреА рдпрд╛рд╣реВ рдореЗрдВ рджрд┐рд▓рдЪрд╕реНрдкреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИ! рдпреЗ рд╡рд╣реА реЮреЙрдХреНрд╕ рд╣реИ рдЬрд┐рд╕рдиреЗ┬а1┬ардмрд┐рд▓рд┐рдпрди рдХреА┬ард╕рд░реНрдЪ рдЗрдВрдЬрди рд╕рд░реНрд╡рд┐рд╕реЗреЫ рд▓реА рд╣реИрдВ рдЧреВрдЧрд▓ рд╕реЗ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдкрддрд╛ рд╣реИ рдХреА рдЗрд╕ рдпреБрджреНрдз рдореЗрдВ рдЙрдирдХреЛ рд╕рд╕реНрддреА рд╕рд░реНрд╡рд┐рд╕реЗреЫ рдорд┐рд▓реЗрдВрдЧреА - рд╣рдореЗрдВ рднреА рдпрд╣реА рд╕реЛрдЪрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП!
┬а
рд╡реИрд╕реЗ рдпрд╛рд╣реВ рдХреЛ рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдЫреЛрдб рджреЗрддреЗ рддреЛ рд╡реЛ┬арднреА рдПрдУрдПрд▓ рдХреА рдореМрдд рдорд░рддреА, рдЧреВрдЧрд▓ рдХреА рдХреНрд╡рд╛рд▓рд┐рдЯреА рдФрд░ рд╕реЗрд╡рд╛рдУрдВ рдХреЗ рдЖрдЧреЗ рдЯрд┐рдХ рдирд╣реАрдВ рдкрд╛ рд░рд╣реА рд╣реИ- рдХреНрдпреЛрдВ рдкреИрд╕рд╛┬ардЭреЛрдВрдХ┬ард░рд╣реЗ рд╣реИрдВ┬ардЗрддрдирд╛ -┬ардорд╣реЫ рдЕрдкрдирд╛┬ардЖрдХрд╛рд░ рдмрдбрд╛ рдХрд░рдиреЗ┬ардХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ?┬ард╢рд╛рдпрдж рдорд╛рдИрдХреНрд░реЛрд╕рд╛реЮреНрдЯ рдХреЛ рдбрд░ рд╣реЛрдЧрд╛ рдХреА рдХрд╣реАрдВ рдЧреВрдЧрд▓ рдирд╛┬ардЦрд░реАрдж рд▓реЗ рдпрд╛ рдХреЛрдИ┬ардФрд░ рдпрд╛┬ардЦреБрдж рдпрд╛рд╣реВ рд╡рд╛рд▓реЗ рдХреЛрдИ рдирдпрд╛┬ард╢рдЧреВреЮрд╛ рдкреНрд░рд╛рдбрдХреНрдЯ рдирд╛┬ард▓реЗ┬ардЖрдПрдВ.┬ард╡реИрд╕реЗ рдХрд┐рддрдирд╛ рдмрдв рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ рдпреВрдЬрд░ рдмреЗрд╕ рдпреЗ рдХреНрд▓рд┐рдпрд░ рдирд╣реА рд╣реИ!
┬а
рдЕрдЧрд░┬ардпрд╛рд╣реВ рдХрд╛ рдЯреЗрд▓реЗрдВрдЯ рдкреВрд▓ рд╣реА рдЪрд╛рд╣рд┐рдпреЗ рддреЛ рдЙрддрдиреЗ рдореЗрдВ рддреЛ┬ардЖрдзреА┬ардЧреВрдЧрд▓ рдХрд╛ рдЯреЗрд▓реЗрдВрдЯ рдкреВрд▓┬ардЦрд░реАрдж рд▓реЗрддреЗ┬а- рдбреАрд▓ рдЖреЮрд░ рдХрд░ рдХреЗ рд╣реА рд╕реНрдЯреАрд╡ рдмрд╛рд▓реНрдорд░ рдФрд░ рдмрд┐рд▓реНрд▓реВ рднреИрдпрд╛ рдХреА рд╕реНрдЯрд╛рдХ рдореЗрдВ рдФрдХрд╛рдд рдЯреЛрдЯрд▓ рд╕рд╛рдвреЗрддреАрди рдмрд┐рд▓рд┐рдпрди рд╕реЗ рдЧрд┐рд░ рдЧрдИ .. рдЕрднреА рдпреЗ┬ардХреНрд▓рд┐рдпрд░ рдирд╣реА рд╣реИрдВ рдХреА рдЗрддрдиреА рдмрдбреА рдмреЛрд▓реА рдХрд┐рддрдиреЗ рд╕рдордп рдореЗрдВ реЮрд╛рдпрджрд╛ рджреЗрдЧреА - рд▓реЗрдХрд┐рди рдмреЛрд▓реА рд╣реИ рдмрд╣реБрдд рдмрдбреА.

Amit Gupta

Feb 6, 2008, 3:01:09тАпAM2/6/08
to Chit...@googlegroups.com
On 2/6/08, Dr Amar Kumar <drama...@gmail.com> wrote:
[...]

рдбреЙ рд╕рд╛рд╣рдм, рдЖрдкрдХреЗ рдЙрддреНрддрд░ рдиреЗ рддреЛ рдореЛрд╣рд┐рдд рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛ред :) рдЦреИрд░, рдореИрдВрдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдкреВрдЫрд╛ рдпрд╣ рдмрддрд╛рддрд╛ рд╣реВрдБред рдЖрдк рдкреЗрд╢реЗ рд╕реЗ рдЪрд┐рдХрд┐рддреНрд╕рдХ рд╣реИрдВ, рддреЛ рдХреНрдпрд╛ рдЖрдк рдорд░реАреЫ рдХрд╛ рдЗрд▓рд╛рдЬ рдлреЛрдХрдЯреА рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ? рдЪрд┐рдХрд┐рддреНрд╕рдХ рдХреЛ рдИрд╢реНрд╡рд░ рдХрд╛ рд░реВрдк рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВ рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рд╡рд╣ рдорд░реАреЫ рдХреА рдЪрд┐рдХрд┐рддреНрд╕рд╛ рдХрд░ рдЙрд╕реЗ рд╕реНрд╡рд╛рд╕реНрдереНрдп рдкреНрд░рджрд╛рди рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ, рдкрд░рдиреНрддреБ рд╡рд╣ рднреА рддреЛ рдЕрдкрдиреА┬ард╕реЗрд╡рд╛┬ардХреЗ┬ардмрджрд▓реЗ рд╢реБрд▓реНрдХ рд▓реЗрддрд╛ рд╣реИ рдирд╣реАрдВ рддреЛ рдЦрд╛рдПрдЧрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдФрд░ рдЕрдкрдиреЗ рдкрд░рд┐рд╡рд╛рд░ рдФрд░ рдЖрд╢реНрд░рд┐рддреЛрдВ рдХрд╛ рдкрд╛рд▓рди-рдкреЛрд╖рдг рдХреИрд╕реЗ рдХрд░реЗрдЧрд╛ред рддреЛ рдареАрдХ рд╡реИрд╕реЗ рд╣реА рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдФрд░ рдЕрдиреНрдп рдХрдВрдкрдирд┐рдпрд╛рдБ рд╣реИрдВ, рдЖрдкрдХреЛ рд╕реЗрд╡рд╛ рдкреНрд░рджрд╛рди рдХрд░рддреА рд╣реИрдВ, рдорд╛рд▓ рдмреЗрдЪрддреА рд╣реИрдВ рдФрд░ рдкреИрд╕реЗ рдХрдорд╛рддреА рд╣реИрдВред рддреЛ рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдореИрдВ рд╕рдордЭрддрд╛ рд╣реВрдБ рдХрд┐ рдЖрдкрдХреА рдкреВрд░реНрд╡ рдЫреАрдВрдЯрд╛рдХрд╢реА, рдХрд┐ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдХреЗ рдЗрд░рд╛рджреЗ рдиреЗрдХ рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ рдкреИрд╕реЗ рд▓реЗрддреЗ рд╣реИрдВ рд╡рдЧреИрд░рд╣, рдореЗрд░реЗ рдЕрдиреБрд╕рд╛рд░ рдЧреИрд░реЫрд░реВрд░реА рдереАред рдмреБрд░рд╛ рди рдорд╛рдиреЗ, рдЖрдкрдХреЛ рднрд▓рд╛-рдмреБрд░рд╛ рдирд╣реАрдВ рдХрд╣ рд░рд╣рд╛ рдорд╛рддреНрд░ рдЕрдкрдиреЗ рд╡рд┐рдЪрд╛рд░ рдкреНрд░рдХрдЯ рдХрд┐рдП рд╣реИрдВред :)

Dr Amar Kumar

Feb 8, 2008, 4:39:22тАпPM2/8/08
to Chit...@googlegroups.com
рдереИрдВрдХ рдпреВ рдЬреА , рдереИрдВрдХ рдпреВ рд╡реНрд╣реЗрд░реА рдордЪ
рдЖрдкрдХреЛ рдореЛрд╣рд┐рдд рд╣реЛрддреЗ рджреЗрдЦ рд╣реБрдг рддреЛ рд▓реЛрд╣рд┐рдд рд╣реБрдЖ ред
рдореИрдВрдиреЗ рддреЛ рдОрд╡реЗрдВрдИ реЫрд╡рд╛рдм рджреЗ рдорд╛рд░рд╛ рдерд╛, рд╕реАрд░рд┐рдпрд╕рд▓реА рдЖрдкрд╕реЗ реЫрд╡рд╛рдмрддрд▓рдмреА рдереЛреЬреЗрдИ рдХрд░реВрдБрдЧрд╛ ?
рдореЗрд░реЗ рдЯрдкреНрдк рд╕реЗ рдмреЛрд▓ рджреЗрдиреЗ рдХрд╛ рдЕрд░реНрдерд╢рд╛рд╕реНрддреНрд░реАрдп рдЦреБрд▓рд╛рд╕рд╛ рддреЛ рдЕрдм рддрдХ рд╣реЛ рд╣реА рдЧрдпрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ ред
рдЬрдм рдИ-рд╕реНрд╡рд╛рдореА рдЬреИрд╕реЗ рджрд┐рдЧреНрдЧрдЬ рд╕рдм рдЫрд╛рдБрдЯ-рдлрдЯрдХ рдХреЗ рджрд┐рдЦрд╛рдп рджрд┐рд╣реЗ рд╣реИрдВ, рддреЛ рд╣рдо рдЪрд▓рдиреА
рдЬрдЗрд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ рдмрд╣рддреНрддрд░ рдЫреЗрдж рд▓рдЗрдХреЗ рдЗрд╣рд╛рдБ рдХрд╛ рджрд┐рдЦрд╛рд╡реЗрдВ ?
рдмрд╛рдХреА рд▓рд┐рдЦрд╛ - рдкреЭрд╛ рдорд╛реЮ рдХрд░рдирд╛ рдЬреА !
┬а- рдЕрдорд░
┬а

┬а
┬а

┬а

Dr Amar Kumar

Hariram

Feb 9, 2008, 7:15:50тАпAM2/9/08
to Chithakar
рдЗрд╕рд╕реЗ рд╣рдо рд╣рд┐рдиреНрджреА рдЙрдкрдпреЛрдЧрдХрд░реНрддрд╛рдУрдВ рдХрд╛ рддреЛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рдлрд╛рдпрджрд╛ рд╣реА рд╣реЛрдЧрд╛, рд╡рд░реНрддрдорд╛рди
yahoo mail, yahoo groups рдЖрджрд┐ рдореЗрдВ рд╣рд┐рдиреНрджреА рдпреБрдирд┐рдХреЛрдб рдкрд╛рда рдХреЗ рдмрд┐рдЧрдбрд╝рдиреЗ рдХреА
рд╕рдорд╕реНрдпрд╛ рд╕реЗ рддреЛ рд╣рдореЗрдВ рдирд┐рдЬрд╛рдд рдЕрд╡рд╢реНрдп рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдПрдЧреАред

рд╣рд░рд┐рд░рд╛рдо

On 6 рдлрд░рд╡рд░реА, 13:01, "Amit Gupta" <coola...@gmail.com> wrote:
> [...]
> рдЕрдиреБрд╕рд╛рд░ рдЧреИрд░реЫрд░реВрд░реА рдереАред /

sanjay kareer

Feb 9, 2008, 6:27:46тАпPM2/9/08
to Chit...@googlegroups.com
рдпрд╛рд╣реВ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙрдлреНрдЯ рдХреА рдкреЗрд╢рдХрд╢ рдареБрдХрд░рд╛ рдЪреБрдХрд╛ рд╣реИ. рдореИрдВ рдирд╣реАрдВ рдХрд╣ рд░рд╣рд╛... рдпрд╣ рд╕рдорд╛рдЪрд╛рд░ рдХрд╣рддрд╛ рд╣реИ....
┬а

рдЬреАрддреВ | Jitu

Feb 9, 2008, 11:24:48тАпPM2/9/08
to Chit...@googlegroups.com
рдпреЗ рдкреЗрд╢рдХрд╢ рдареБрдХрд░рд╛рдирд╛ рд╕рд┐рд░реНреЮ рднрд╛рд╡ рдмрдврд╛рдиреЗ рдХреА рддрд░рдХреАрдмреЗрдВ рд╣реИред рдпрд╛рд╣реВ рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рджреЛ рд╣реА рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдмрдЪреЗ рд╣реИ,
рез. рдпрд╛ рддреЛ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕рд╛реЮреНрдЯ рдХреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рдмрд┐рдХ рдЬрд╛рдП
реи. рдпрд╛ рдлрд┐рд░ рдЕрдкрдиреА рд╕рд░реНрдЪ рдХреЛ рдЧреВрдЧрд▓ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдорд░реНрдЬ рдХрд░ рд▓реЗ рдФрд░ рд╕рд╛рд░реА рд╕рд░реНрдЪ рдЧреВрдЧрд▓ рд╕реЗ рдЖрдЙрдЯрд╕реЛрд░реНрд╕ рдХрд░рд╡рд╛ рд▓реЗред рдФрд░ рдЕрдкрдирд╛ рдзреНрдпрд╛рди рдмрд╛рдХреА рд╡реИрдм рдкреНрд░рд╛рдкрд░реНрдЯреАрдЬ рдкрд░ рд▓рдЧрд╛рдПред

рдмрд╣реБрдд рд╕рд╛рд░реЗ рднрд╛рд░рддреАрдп рдЗрдВрдЬреАрдиреАрдпрд░реНрд╕ рдХрд╛ рднреА рдзреНрдпрд╛рди рдЗрд╕ рдбрд┐рд╕реАрдЬрди рдкрд░ рдЯрд┐рдХрд╛ рд╣реИ, рдХреНрдпреЛрдХрд┐ рдпрд╛рд╣реВ рдФрд░ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕рд╛реЮреНрдЯ рдХреА рдХрд╛рд░реНрдпрд╢реИрд▓реА, рд╡рд░реНрдХ рдХрд▓реНрдЪрд░ рдПрдХрджрдо рдЕрд▓рдЧ рдЕрд▓рдЧ рд╣реИред
┬а
-рдЬреАрддреВ

Amit Gupta

Feb 10, 2008, 5:57:46тАпAM2/10/08
to Chit...@googlegroups.com
On 2/10/08, рдЬреАрддреВ | Jitu <jitu...@gmail.com> wrote:
рдпреЗ рдкреЗрд╢рдХрд╢ рдареБрдХрд░рд╛рдирд╛ рд╕рд┐рд░реНреЮ рднрд╛рд╡ рдмрдврд╛рдиреЗ рдХреА рддрд░рдХреАрдмреЗрдВ рд╣реИред рдпрд╛рд╣реВ рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рджреЛ рд╣реА рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдмрдЪреЗ рд╣реИ,

рдХрджрд╛рдЪрд┐рддреНтАМ┬ардпрд╛рд╣реВ┬ардХрд┐рд╕реА┬ардЧреЮрд▓рдд┬ардореЗрдВ┬ард╣реИ┬ардХреНрдпреЛрдВрдХрд┐┬ардЗрд╕рдХреЗ┬ардЪрд╛рдВрд╕┬ардХрдо┬ард╣реА┬ард╣реИрдВ┬ардХрд┐┬ардорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ┬ардЕрдкрдиреА┬ардмреЛрд▓реА┬ардХреБрдЫ┬ардЦрд╛рд╕┬ардмреЭрд╛рдПрдЧрд╛ред

[...]

рдпрджрд┐ рд╡рд╣ рдЧреВрдЧрд▓ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЧрдардмрдВрдзрди рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ рддреЛ рдирдВрдмрд░ рез рдХреА рдХреБрд░реНрд╕реА рдкрд░ рдХрднреА рдХрд╛рдмрд┐реЫ рди рд╣реЛ рдкрд╛рдПрдЧрд╛ рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЧреВрдЧрд▓ рдЙрд╕реЗ рд╕рд┐рд░реНреЮ рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рд╕рдкреЛрд░реНрдЯ рджреЗрдЧрд╛ рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рд╡рд╣ рдирд╣реАрдВ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рдХрд┐ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдХреЗ рд╣рд╛рде рдореЫрдмреВрдд рд╣реЛрдВред рд▓реЗрдХрд┐рди рдЧреВрдЧрд▓ рдпрд╣ рднреА рдирд╣реАрдВ рдЪрд╛рд╣реЗрдЧрд╛ рдХрд┐ рдпрд╛рд╣реВ рдЗрддрдирд╛ рдореЫрдмреВрдд рд╣реЛ рдХрд┐ рдЙрд╕реЗ рдмрд░рд╛рдмрд░ рдХреА рдЯрдХреНрдХрд░ рджреЗ рд╕рдХреЗред рдЕрдиреНрдп рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдореЗрдВ рдЧреВрдЧрд▓ рдФрд░ рдпрд╛рд╣реВ рдХрд╛ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╡реИрд╕реЗ рд╣реЛ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ рдЬреИрд╕рд╛ рдЕрдореЗрд░рд┐рдХрд╛-рдкрд╛рдХрд┐рд╕реНрддрд╛рди рдХрд╛ рд╣реИ!! ;)

рдИ-рд╕реНрд╡рд╛рдореА

May 5, 2008, 10:07:36тАпAM5/5/08
to Chit...@googlegroups.com
рдЗрд╕ рдкреБрд░рд╛рдиреА рд╡рд╛рд░реНрддрд╛ рдХреЛ реЮрд┐рд░ рдЬрд┐рд▓рд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ -
рдЖрдЬ рдорд╛рдИрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдиреЗрдВ рдпрд╛рд╣реВ рдХреА рейрен рдбреЙрд▓рд░ рдкреНрд░рддрд┐ рд╢реЗрдпрд░ рдХреА рдорд╛рдВрдЧ рдХреЛ рдЦрд╛рд░рд┐рдЬ рдХрд░рддреЗ рд╣реБрдП рдЕрдкрдиреА рдмреЛрд▓реА рд╡рд╛рдкрд╕ рд▓реЗ рд▓реА рдФрд░ рдпрд╛рд╣реВ рдХреЗ рд╕реНрдЯреЙрдХ ┬ардФрдВрдзреЗ рдореВрдВрд╣ рдиреАрдЪреЗ рдЖ рдЧрдП. рдорд╛рдИрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдкрд░ рдЗрдиреНрдЯрд░рдиреЗрдЯ рдкреЗ рдЕрдкрдирд╛ рдЖрдХрд╛рд░ рдмрдврд╛рдиреЗ рдХрд╛ рдЗрддрдирд╛ рдЕрдзрд┐рдХ рджрдмрд╛рд╡ рд╣реИ рдХреА рд╡реЛ рдпрд╛рд╣реВ рдХреЛ рдкреВрд░реА рддрд░рд╣ рджрд░рдХрд┐рдирд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рдХрд░ рд╕рдХрддреЗ - рдФрд░ рдЕрднреА рдЙрдирдХреЗ рдкрд╛рд░ рдХреЛрдИ рддреИрдпрд╛рд░ рд╡рд┐рдХрд▓реНрдк рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИ.┬а рдореБрдЭреЗ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдХреБрдЫ рдорд╣реАрдиреЛрдВ рдореЗрдВ рейрел рдбрд╛рд▓рд░ рдХреЗ рдЖрд╕рдкрд╛рд╕ рдорд╛рдорд▓рд╛ рдкрдЯ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ - рдпрджреА рдЗрд╕ рдмреАрдЪ рдпрд╛рд╣реВ рдХреЗ рдореБрдирд╛реЮреЗ рдФрд░ рдШрдЯреЗ рддреЛ рд╕реМрджрд╛ рдФрд░ рднреА рджрд┐рд▓рдЪрд╕реНрдк рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ. рд╡реИрд╕реЗ рдпрд╛рд╣реВ рдХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ рейрей рдХреА рдмреЛрд▓реА┬арднреА рдХрд╛реЮреА рдЕрдзрд┐рдХ рд▓рдЧ рд░рд╣реА рдереА.┬а

Amit Gupta

May 5, 2008, 11:33:51тАпAM5/5/08
to Chit...@googlegroups.com
On Mon, May 5, 2008 at 7:37 PM, рдИ-рд╕реНрд╡рд╛рдореА <esw...@gmail.com> wrote:
[...]

рдмрд┐рд▓рдХреБрд▓ рд╕рд╣реА рдХрд╣рд╛ред рд╕реНрдЯреАрд╡ рдмреЙрд▓реНрдорд░ рдиреЗ рдЬреЗрд░реА рдЪреИрдВрдЧ рдХреЛ рдорд╣реАрдирд╛ рднрд░ рдкрд╣рд▓реЗ рд▓рд┐рдЦреА рдЪрд┐рдЯреНрдареА рдореЗрдВ┬а рд╣реЛрд╕реНрдЯрд╛рдЗрд▓ рдЯреЗрдХрдУрд╡рд░ рдХреА рдзрдордХреА рднреА рджреА рдереА рд▓реЗрдХрд┐рди рдЕрдм рдЕрдкрдирд╛ рдСрдлрд░ рд╡рд╛рдкрд╕ рд▓реЗрддреЗ рд╣реБрдП рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рд╡реЗ рд╣реЛрд╕реНрдЯрд╛рдЗрд▓ рдЯреЗрдХрдУрд╡рд░ рдирд╣реАрдВ рдХрд░реЗрдВрдЧреЗред
┬а
рдореБрдЭреЗ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдХреБрдЫ рдорд╣реАрдиреЛрдВ рдореЗрдВ рейрел рдбрд╛рд▓рд░ рдХреЗ рдЖрд╕рдкрд╛рд╕ рдорд╛рдорд▓рд╛ рдкрдЯ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ

рдореИрдВ рднреА рдпрд╣реА рд╕реЛрдЪ рд░рд╣рд╛ рдерд╛ рдХрд┐ рд╕реМрджрд╛ рддреЛ рдкрдЯреЗрдЧрд╛, рдпрд╛рд╣реВ рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рдХреЛрдИ рдФрд░ рдЪрд╛рд░рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ рдлрд┐рд▓рд╣рд╛рд▓ рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдзрдВрдзрд╛ рдЙрд╕рдХрд╛ рдиреАрдЪреЗ рдХреА рд▓рд┐реЮреНрдЯ рдкрдХреЬреЗ рд╣реБрдП рд╣реИ рдФрд░ рдХреЛрдИ рдЕрдиреНрдп рдХрдВрдкрдиреА рдпрд╛рд╣реВ рдХреЛ рдЦрд░реАрджрдиреЗ рдХреА рдФрдХрд╛рдд рд░рдЦрддреА рдирд╣реАрдВред рдиреНрдпреВреЫ рдХреЙрд░реНрдк рд╡рд╛рд▓реЗ рдорд░реНрдбреЙрдХ рд╕рд╛рд╣рдм рдЖрдП рдереЗ рдмрд╣рддреА рдЧрдВрдЧрд╛ рдореЗрдВ рд╣рд╛рде рдзреЛрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдФрд░ рдпрд╛рд╣реВ рдХреЛ рдорд╛рдЗрд╕реНрдкреЗрд╕.рдХреЙрдо рджреЗрдиреЗ рдХреА рдкреЗрд╢рдХрд╢ рдХреА рдереА рдпрд╛рд╣реВ рдХреЗ 20% рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдХреЗ рдмрджрд▓реЗ рд▓реЗрдХрд┐рди рдЙрд╕рд╕реЗ рдЦрд╛рд▓реА рдкреЬреА рдпрд╛рд╣реВ рдХреА рдЬреЗрдм рдХреА рд╕рдорд╕реНрдпрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╕реБрд▓рдЭрддреА, рдпрд╛рд╣реВ рдХреЛ рдЖрдЬ рдХреА рддрд╛рд░реАрдЦ рдореЗрдВ рдХреЛрд▓реНрдб рд╣рд╛рд░реНрдб рдХреИрд╢ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП!! рдФрд░ рдХрдо рд╕реЗ рдХрдо рдореБрдЭреЗ рддреЛ рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧрддрд╛ рдХрд┐ рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдкреНрд░рддрд┐ рд╢реЗрдпрд░ 34-35 рдбреЙрд▓рд░ рд╕реЗ рдКрдкрд░ рдХрд┐рд╕реА рднреА рд╣рд╛рд▓ рдореЗрдВ рджреЗрдЧрд╛!!
┬а
[...]

рджрд┐рд▓рдЪрд╕реНрдк рддреЛ рд╡рд╛рдХрдИ рд╣реЛрдЧрд╛ рдпрд╣ рд╕реМрджрд╛ рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдХрджрд╛рдЪрд┐рддреНтАМ рдЖрдИрдЯреА рдЗрдВрдбрд╕реНрдЯреНрд░реА рдореЗрдВ рдпрд╣ рдЕрднреА рддрдХ рдХрд╛ рд╕рдмрд╕реЗ рдмреЬрд╛ рд╕реМрджрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛!! рдФрд░ рд╣рд╛рдБ, рдЕрднреА рдЬреЛ рдпрд╛рд╣реВ рдХреЗ рд╣рд╛рд▓ рд╣реИрдВ рдЙрд╕рд╕реЗ рддреЛ 33 рдкреНрд░рддрд┐ рд╢реЗрдпрд░ рд╡рд╛рдХрдИ рдмрд╣реБрдд реЫреНрдпрд╛рджрд╛ рд╣реИрдВ, рджреЛ рдорд╣реАрдиреЗ рдкрд╣рд▓реЗ рд╣реА рдЬрдм рдорд╛рдЗрдХреНрд░реЛрд╕реЙреЮреНрдЯ рдиреЗ 44 рдЕрд░рдм рдХрд╛ рднрд╛рд╡ рд▓рдЧрд╛рдпрд╛ рдерд╛ рддреЛ рдЙрд╕рдХрд╛ рд╢реЗрдпрд░ рднреА рддреЛ рдиреАрдЪреЗ рдЖрдпрд╛ рдерд╛ рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЙрд╕ рд╕рдордп рдХреЗ рд╣рд┐рд╕рд╛рдм рд╕реЗ рдпрд╛рд╣реВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдпрд╣ рдХрд╛реЮреА реЫреНрдпрд╛рджрд╛ рдХреАрдордд рдереА!!

рдЕрдкрди рддреЛ рддреЗрд▓ рджреЗрдЦ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ рдФрд░ рддреЗрд▓ рдХреА рдзрд╛рд░!!

--
My brief profile @ http://me.amitgupta.in/