Lokesh Bday Party

1 view

megha bhargava

Oct 18, 2010, 7:41:10 AM10/18/10
to 708f...@googlegroups.com
Dis mail is for lokesh-

Lokesh------Be ready on 20th Oct............is baar koi bahana nahi chalega
aur garibo ki tarah rone mat lag jana
agar thodi si bhi sharam bachi h to is baar party de dena..

abhi se hume venue bata do
us din time waste nahi karna chahte...

Guys---------is baar chodna nhai h lokesh ko...

Lokesh...@cognizant.com

Oct 18, 2010, 7:45:12 AM10/18/10
to 708f...@googlegroups.com

Are kya baat hai  megha …itna gussa kaise aa raha hai tumko..

Aaj office mai koi kaam nahi hai kya?  J

N way venue is decided….it’s “Rajdhani” above gold adlabs….

So dosto…be ready….  20th evening …. Time will be share soon J

Any unauthorised review, use, disclosure, dissemination, forwarding, printing or copying of this email or any action taken in reliance on this e-mail is strictly
prohibited and may be unlawful.

santosh singh

Oct 18, 2010, 7:49:03 AM10/18/10
to 708f...@googlegroups.com
abe Rajdhani ...sahi hai beta.....kitne log aa rahe hai...sale  kitni parties pending hai teri aur PArty de raha hai Rajdhani me sale aur kuch nahi mila tuje...hum Nonveg walo ka to soch kuch..........
--
With warm regards,

Santosh Rana
M:+91-814 911 0060
B-1/708, Kumar Periwinkle,
Kharadi, Pune-14

Lokesh...@cognizant.com

Oct 18, 2010, 7:51:55 AM10/18/10
to 708f...@googlegroups.com

Are kamine Rajdhani …mast hai …..khana bhi atcha hai …..

Are yaar….veg wale bhi bahut hai ..or non veg wale bhi ……

Sab ka dekh ker hi bola hai maine…..

Nway…abhi final nahi hai ..ki kitne log aa rahe hai ..per fir bhi …15-20 to honge hi …

santosh singh

Oct 18, 2010, 7:55:10 AM10/18/10
to 708f...@googlegroups.com
are sahi hai yaar....15 - 2 logo ke liya ......me to kahta hu hamare wale Dhabe pe chalte hai Appa ke khane 20 rs thali....hehhehee are bhai bata dena timming b office se aana hoga hume..

megha bhargava

Oct 18, 2010, 8:00:48 AM10/18/10
to 708f...@googlegroups.com
Lokesh.............I think rajdhani is not gud option..
pls change it.............aisa lag raha h jaise waha langar lag raha h..
hum sunil mirchandani ki bday partyu mein bhi gaye the........
so its not gud
ask majority..............

Lokesh...@cognizant.com

Oct 18, 2010, 8:40:23 AM10/18/10
to 708f...@googlegroups.com

Hmm I will think abt it….and let u know..

Dekho yaar..baki sab ki kya rai hai ..fir decide kertai hai ..

Waise tum dusra option batao….

Pravanj...@cognizant.com

Oct 18, 2010, 9:02:57 AM10/18/10
to 708f...@googlegroups.com

No way Lokesh.

Rajdhani nahi chalega…

Non-veg nahi hai waha….

Lokesh...@cognizant.com

Oct 18, 2010, 9:24:16 AM10/18/10
to 708f...@googlegroups.com

Megha….mere mood mai hai ..ki non-veg wale logo ko is baar pure veg mai le ker jane ka…

Bahut julm kiye hai in logo nai hum per…

Is baar pure veg..kya bolti ho

megha bhargava

Oct 19, 2010, 2:17:04 AM10/19/10
to 708f...@googlegroups.com
Hi all,

gud mrng..

Lokesh --- dekho mein ye veg or non veg ki diwar nahi lana chahti beach mein..
aur waise bhi bhi sari parties veg or non veg logo ko made najar rakh kar hi rakhi gayi.h.
bus paplu ki party mein hume bhi nahi pata tha ki waha aisa kuch hoga ..
so lokesh u don worry aage bhi bahut sari parties pending h aur veg ko support karne ki liye yaha mein akeli hi kafi hu..
so we told u our comments....now its upto u...
jaha tum dil se doge wahi aa jayenge..

Lokesh...@cognizant.com

Oct 19, 2010, 2:32:16 AM10/19/10
to 708f...@googlegroups.com

Aaj sham tak decide ker kai bata dunga.

...kal sham ko free rahena sab…koi bahana nahi chalega…

santosh singh

Oct 19, 2010, 2:52:14 AM10/19/10
to 708f...@googlegroups.com
okiesssssssssssssssssss !!!!!!! bhai muje lene ke liya cab send kar dena....Paplu is on leave tomorrow......