Fwd: gud byeeeeee

sachin gupta

May 31, 2009, 5:34:24 AM5/31/09
to chemte...@googlegroups.com

---------- Forwarded message ----------
From: sachin gupta <sachin...@gmail.com>
Date: Sun, May 31, 2009 at 2:30 AM
Subject: gud byeeeeee
To: chemte...@gmail.com

hiiii frndz.......

here came d last day f our clg life

hope every1 ill  remember dese dayz 4 yrs 4 gud reasons

i enjoyed d most in ur company , i gona misssssss realy mis dese clg days, especially

cuteness of jaggi
study from barnala
pyyar from sankhala, raghav, goldy, avtar, prayank
ladkiyon ke number fom mishra
dadagiri of mikey
khana of jazzy
bhakti of keshav
company of honey (civil ) , neta
dealing of vinoy
roomy rishi rich
nice gals likee((sonam our senior, nirati, kiran, long list))

last but not d least""""""YAAAR HAMESHA NAAL HAI JAD MARJI YAAD KAR LENA""""""""""

Ankit Goel

May 31, 2009, 7:28:56 AM5/31/09
to chemte...@googlegroups.com
Oye ye senti senti msg mat bhejo yaar.... And be in contact...

Ankit goel

vikas jaggi

Jun 2, 2009, 12:00:43 PM6/2/09
to chemte...@googlegroups.com
nange aur kuch bhule na bhule tu, tera latop, tera "samaan", aur teri share market ni bhulegi.....

harish goel

Jun 2, 2009, 1:21:09 PM6/2/09
to chemte...@googlegroups.com
and i cant forget the way u used to walk when u were drunk..
hahaha
mere collegue yaar,miss u a lot

sachin gupta

Jun 3, 2009, 1:59:51 AM6/3/09
to chemte...@googlegroups.com
kaun se "saaman ke baat kar raha hai bhai tu??//
main to sab se sharif ladka hun apne batch ka.
hun ke nahi????????

sachin gupta

Jun 3, 2009, 2:01:17 AM6/3/09
to chemte...@googlegroups.com
veere apan kade kade tan pende se, te nale je pee ke maza na kita ta peeti da ke faida , je lalkare mare na
burraaaaa........
miss u mere dost

Sahil Goyal

Jun 3, 2009, 2:04:56 AM6/3/09
to chemte...@googlegroups.com
jaggi se kya puchta hai. me btayu kaun sa saaman
bhai me tere ko aach tarah janta hu. i can clear everybody

Ankit Goel

Jun 3, 2009, 2:26:17 AM6/3/09
to chemte...@googlegroups.com
Kaun sa saaman be???

Ankit goel

Sahil Goyal

Jun 3, 2009, 2:28:29 AM6/3/09
to chemte...@googlegroups.com
yar ab tere ko vi btana pdega kya. me samaz nahi pa raha xlri ko je question nahi pushna chaiye

sachin gupta

Jun 3, 2009, 6:20:08 AM6/3/09
to chemte...@googlegroups.com
samman sirf mere naal wale bande he samaz sakde ne., woofer ko bhi samjha de

ankit tyagi

Jun 4, 2009, 10:35:16 AM6/4/09
to chemte...@googlegroups.com
me samjhau kaun sa samman.........nanga bhai tere share market ki baatein hamesha yaad aaegi...........nanga bhai be in touch.........

sachin gupta

Jun 4, 2009, 11:48:33 AM6/4/09
to chemte...@googlegroups.com
kaise baat kar raha hai yaar, hum to hamesha he touch main rehne rahenge

vikas jaggi

Jun 5, 2009, 7:33:17 AM6/5/09
to chemte...@googlegroups.com
nange khud hi apni besti kr rha hai..maine saman ka naam liya to tu keh rha main sabse shareef ladka hun....sabko shak ho gya dekh le...

sachin gupta

Jun 5, 2009, 7:44:50 AM6/5/09
to chemte...@googlegroups.com
ab shareef ban ke kya kama liya
ab to badmash ban ne ke try kar rah hun, shayad kuch ho he jaye

rajinder singh

Jun 5, 2009, 11:08:38 AM6/5/09
to chemte...@googlegroups.com
nange doosra badmaash banne ki koshish mat kar nahi to tere kapde utar kar sach mein nanga kar dunga

sachin gupta

Jun 5, 2009, 12:22:53 PM6/5/09
to chemte...@googlegroups.com
koi ne veere yaarna nu sab kuch maaf hai......
tu kuch narzi kar sakda hai..