महाराष्ट्र राज्य हिंदी साहित्य अकादेमी पुरस्कार

विजय प्रभाकर नगरकर Vijay Prabhakar Nagarkar

to technic...@googlegroups.com
महोदय
सादर नमस्कार

सहर्ष सूचित करना चाहता हूं कि 23/03/2023 को मुंबई में महाराष्ट्र राज्य हिंदी साहित्य अकादमी, महाराष्ट्र सरकार द्वारा "डॉ जहांगीर होमी भाभा विज्ञान तकनीकी लेखन स्वर्ण पुरस्कार"  मेरी रचना 'डिजिटल हिंदी की यात्रा' को वर्ष 2022-23 के लिए सुप्रसिद्ध अभिनेता,मराठी,हिंदी,गुजराती रंगमंच कलाकार श्री मनोज जोशी जी के कर कमलों द्वारा प्रदान किया गया। मंच पर अकादेमी के सन्मानीय सदस्य डॉ सुनील कुलकर्णी, डॉ भारती गोरे, विकास दवे, डॉ करुणाशंकर उपाध्याय आदि महानुभाव उपस्थित थें।

इस पुरस्कार हेतु हमारे समूह के मेरे मित्र श्री अनुनाद सिंह जी, रविशंकर श्रीवास्तव जी, हरिहर जी का विशेष आभारी हूं क्योंकि उन्होंने अपने बहुमूल्य लेख प्रदान करके मेरे पुस्तक की गरिमा बढ़ायी है।
मैं इस गूगल समूह का पुराना सदस्य हूं।मुझे आप सभी साथियों से हमेशा मार्गदर्शन मिलता रहा है।
सभी साथियों का हार्दिक आभार।
भवदीय
विजय प्रभाकर नगरकर

FB_IMG_1679755907294.jpg
IMG_20230325_170138_422.jpg

विजय प्रभाकर नगरकर Vijay Prabhakar Nagarkar

to technic...@googlegroups.com
IMG-20230328-WA0088.jpg
IMG-20230328-WA0087.jpg

Narayan Prasad

to technic...@googlegroups.com
हार्दिक अभिनन्दन महोदय!
सादर
नारायण प्रसाद

--
आपको यह मैसेज इसलिए मिला है क्योंकि आपने Google Groups के "Scientific and Technical Hindi (वैज्ञानिक तथा तकनीकी हिन्दी)" ग्रुप की सदस्यता ली है.
इस समूह की सदस्यता खत्म करने और इससे ईमेल पाना बंद करने के लिए, technical-hin...@googlegroups.com को ईमेल भेजें.

रवि-रतलामी

to Scientific and Technical Hindi (वैज्ञानिक तथा तकनीकी हिन्दी)
बहुत-2 बधाई और शुभकामनाएँ।
सादर
रवि

हरिराम पंसारी

to technic...@googlegroups.com
हार्दिक बधाई!

हरिराम
प्रगत भारत <http://hariraama.blogspot.in>

Anunad Singh

to technic...@googlegroups.com
श्री विजय नगरकर जी को बहुत-बहुत बधाई ! वे सदा हिंदी के उत्थान के किसी न किसी उद्यम में लगे रहते  हैं।  इस कारण ये और भी गर्व का विषय है कि  यह पुरस्कार सुपात्र को ही मिला है।

--
वेब पर यह चर्चा देखने के लिए, https://groups.google.com/d/msgid/technical-hindi/CAAeRJGSB8swhpvJF7VxJywQBhXb0%3D5bsLJ3%2BrZ%2B-4gGipVCLhQ%40mail.gmail.com पर जाएं.