कृपया मदद करें

1 view

Varun Singh

to Chit...@googlegroups.com
प्रणाम बन्धुजनों,
कुछ दिनों से एक कविता अपने चिठ्ठे पर प्रकाशित करने का प्रयास कर रहा हूँ परन्तु मेरा चिठ्ठा प्रकाशित करते समय ५०% पर ही अटक जाता है. मैंने १०-१५ मिनट तक प्रतीक्षा करके भी देखा, पर बेकार. आप में से अगर कोई इसका तोड जानता हो तो कृपया शीघ्र बतायें.

सविनय,
वरुण सिंह
बाकी सब ठीक है

Varun Singh

to Chit...@googlegroups.com
दरअसल मैंने दिनांक को हिन्दी में प्रकाशित करने हेतु सैटिंग कर रखी थी. उसी के चलते ये लफडे हो रहे थे. अब सब बराबर हो गया है, २ नये पोस्ट भी दिखने लगे हैं. कृपया देखें - बाकी सब ठीक ह ै.
--
- Varun Singh
http://vasingh.blogspot.com

आलोक | Alok

to Chithakar

Varun Singh wrote:
> दरअसल मैंने दिनांक को हिन्दी में प्रकाशित करने हेतु सैटिंग कर रखी थी. उसी के

यही समस्या मुझे भी आई थी।
मुझे लगा कि समस्या कहीं और
है, पर वही थी जो आपकी थी।
http://devanaagarii.net/hi/alok/blog/2005/10/blog-post_16.html